जानें 5 मई को लगने वाला ग्रहण किन राशियों के लिए साबित होगा अशुभ-

शुक्रवार 5 मई 2023 को वैशाख मास की पूर्णिमा को साल का पहला चंद्र ग्रहण लगेगा। इसकी अवधि करीब 4 घंटे 15 मिनट की होगी।  यह  एक उपच्छाया चंद्र ग्रहण है, जो भारत में नजर नहीं आएगा। भारत में न दिखाई पड़ने के कारण इस ग्रहण का सूतक काल भी मान्य नहीं होगा।

1. मेष राशि- इस चंद्र ग्रहण के दौरान मेष राशि के जातकों को सावधानी बरतनी चाहिए। इस दौरान आप गलत फैसले ले सकते हैं क्योंकि आपका मन अशांत रहने की संभावना है। इसके अलावा, यह समय आपकी आर्थिक स्थिति पर हानिकारक प्रभाव डाल सकता है।

2. वृष राशि- चंद्र ग्रहण के दौरान वृष राशि वालों को चर्चाओं से दूर रहने की सलाह दी जाती है। इसके अलावा अपने परिवारों के साथ उनके संबंधों में उतार-चढ़ाव हो सकता है। इसके अलावा तनाव मानसिक अशांति का कारण बन सकता है।

3. कर्क राशि- कर्क राशि वालों को अपने स्वास्थ्य के प्रति बेहद सतर्क रहना चाहिए। साथ ही कार्यक्षेत्र में आपको कठिन समय का सामना करना पड़ सकता है। कर्क राशि के जातक नियमित रूप से भगवान शिव की पूजा करते रहें।

4. सिंह राशि- सिंह राशि वालों को छोटे-छोटे निर्णय लेते समय भी सावधानी बरतने की जरूरत है क्योंकि ऐसा करने से उनके साथ कुछ नकारात्मक होने की संभावना बढ़ जाती है। साथ ही आपको अपने परिवार पर भी ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है।

Back to top button