भारत में जल्द लॉन्च होगा Lava का नया फोन

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा एक नया डिवाइस, ब्लेज़ एक्स लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने फोन के जल्द आने का संकेत देते हुए टीजर इमेज जारी की हैं, लेकिन लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया गया है।

पहले टीजर में फोन के साइड प्रोफाइल को काले रंग में दिखाया गया है। ‘L’ अक्षर के आकार में व्यवस्थित, इस इमेज में एक घुमावदार डिस्प्ले और थोड़ा उठा हुआ रियर कैमरा मॉड्यूल दिखाई देता है। फोन के दाईं ओर वॉल्यूम और पावर बटन भी दिखाई दे रहे हैं।

एक दूसरे टीजर में आगामी लावा स्मार्टफोन का टॉप विजुअल दिखाया गया है। बेज रंग में व्यवस्थित चार समान फोन, ‘X’ अक्षर बनाते हैं। यह इमेज सेंटर्ड, सर्कुलर रियर कैमरा मॉड्यूल की पुष्टि करती है। फोन के लिए एक Amazon माइक्रोसाइट ने इसके नाम को ‘ब्लेज एक्स’ के रूप में पुष्टि की है, जो आधिकारिक लॉन्च तिथि की घोषणा का संकेत देता है।

ऑनलाइन सामने आई इमेज
एक लाइव छवि ऑनलाइन सामने आई है, जिसे आगामी लावा ब्लेज फोन माना जाता है। मीडिया रिपोर्ट में इस तस्वीर में फोन का बैक पैनल दिखाया गया है, जिसमें एक सेंट्रली अलाइन्ड, राउंड कैमरा मॉड्यूल है।
हालांकि मॉडल का सटीक नाम अभी तक कन्फर्म नहीं हुआ है, लेकिन डिजाइन और कलर स्कीम से यह स्पष्ट है कि यह आने वाला ब्लेज एक्स हो सकता है।

जल्द ही होगी घोषणा
टीजर से चर्चा होने और डिजाइन की झलक दिखाने वाली लीक हुई तस्वीर के साथ, उम्मीद है कि लावा आने वाले दिनों में ब्लेज एक्स के लॉन्च की तारीख की आधिकारिक घोषणा करेगा। अब देखना है कि कंपनी इसे कब पेश करने जा रही है।

Back to top button