लांच हुई Audi A4, जानें कीमत ओए खासियत

ऑडी इंडिया ने देश में अपडेटेड ए4 लग्जरी सेडान लॉन्च कर दी है. 2022 ऑडी ए4 (2022 Audi A4) की कीमत 43.12 लाख रुपये, एक्स-शोरूम से शुरू होती है और टॉप स्पेक वेरिएंट के लिए 50.99 लाख रुपये तक जाती है. यह देश में ऑडी की सबसे सस्ती कारों में से एक है. ऑडी ने अपनी नई 2022 Audi A4 में नए फीचर्स और नई कलर स्कीम्स ऑफर की हैं. इस लक्ज़री सेडान को तीन ट्रिम लेवल- प्रीमियम, प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी में पेश किया गया है. इनकी कीमतें नीचे दी गई हैं.

2022 Audi A4 के सभी वेरिएंट्स की कीमतें (एक्स शोरूम)

— प्रीमियम- 43.12 लाख रुपये
— प्रीमियम प्लस- 47.27 लाख रुपये 
— टेक्नोलॉजी- 50.99 लाख रुपये

नई A4 सेडान को मिले अपडेट्स की बात करें तो इसमें दो नई पेंट स्कीम ऑफर की गई हैं, जिनका नाम- टैंगो रेड और मैनहट्टन ग्रे है. इसके अलावा, इसके टॉप-स्पेक टेक्नोलॉजी वेरिएंट में अब B&O प्रीमियम साउंड सिस्टम और फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील ऑफर किया गया है. भारत में अन्य सभी ऑडी कारों की तरह, ए4 भी केवल पेट्रोल मॉडल है. इस लग्जरी सेडान में 2.0-लीटर TFSI टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन है, जो 187 bhp पावर और 320 Nm टॉर्क जनरेट करता है. इंजन 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ट्रांसमिशन (DCT) मिलता है. यह फ्रंट व्हील ट्राइव सेडान है

लॉन्च के बारे में ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, “ऑडी ए4 हमारी सबसे अधिक बिकने वाली सेडान है और हम इसमें फीचर अपडेट के साथ दो नए आकर्षक रंगों को पेश करके खुश हैं. नए 19 स्पीकर, 755 W, B&O 3D साउंड सिस्टम और फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील के साथ, ग्राहक निश्चित रूप से Audi A4 से और भी अधिक आनंद लेंगे.”

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button