‘लक्ष्मण’ को देखते ही दिल हार बैठी लड़की, स्विमिंग पूल में किया प्यार

इन दिनों लोग जानवरों के साथ कुछ ज्यादा ही नजर आ रहे हैं. दुबई से लेकर अमेरिका तक में ऐसे नजारे देखने को मिल रहे हैं. कभी कोई लड़की शेर को घुमाती हुई नजर आती है, तो कभी कोई शख्स लकड़बग्घे (Hyena) के बाड़े में घुस जाता है. ज्यादातर तो ये जानवर अटैक नहीं करते हैं, लेकिन कई बार अनजान लोगों को देखकर हमलावर हो जाते हैं. बावजूद इसके लोग इनके साथ वीडियो और फोटो खींचाने में पीछे नहीं हटते. सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत हसीना का ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो स्विमिंग पूल के अंदर बाघ के साथ नहाती हुई नजर आ रही है. ऐसा लग रहा है मानो लक्ष्मण नाम के इस बाघ पर लड़की अपना दिल हार गई और स्विमिंग पूल में ही प्यार करने लगी. बाघ भी बड़े आराम से उसके पीठ पर बैठा है. लोग कमेंट कर कह रहे हैं कि इस बाघ के भी मजे हैं कि पीठ पर बैठकर स्विमिंग पूल में नहाने का मजा ले रहा है.

इस लड़की का नाम रिओ लिली (Rio Lilly) है, जो अमेरिका के कैलिफोर्निया की रहने वाली हैं. वहां पर ये मायर्टल बीच सफारी (Myrtle Beach Safari) चलाती हैं, जिसमें हाथी, शेर, बाघ, गोरिल्ला सहित कई जानवर हैं. यहां पर जाकर लोग इन जानवरों के साथ बड़े आराम से अपनी तस्वीरें खिंचवाते हैं. ये जानवर लोगों पर अटैक भी नहीं करते हैं. बात वायरल हो रहे रिओ के वीडियो की करें तो आप देख सकते हैं कि स्विमिंग पूल के अंदर रिओ के पीठ पर बाघ बड़े आराम से बैठा है. रिओ भी बेहद खुश नजर आ रही हैं. रिओ ने वीडियो का कैप्शन दिया है, ‘मेरा टाइगर फ्रेंड लक्ष्मण.’ वो बकायदा बाघ के गालों पर प्यार करती हैं. बाघ भी उन्हें एक बार देखता है फिर आराम से पीठ पर बैठा रहता है.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को खुद रिओ ने शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. जब हमने रिओ के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखा तो पाया कि वे अक्सर इस सफारी से अलग-अलग जानवरों के साथ अपने वीडियोज शेयर करती रहती हैं. किसी वीडियो में वो लकड़बग्घे को गोद में उठाए दिखती हैं तो किसी में हाथी के साथ नहाती नजर आती हैं. कभी वो सफेद बाघ को दूध पिलाती हुई दिखती हैं, तो कभी गोरिल्ला के साथ पेड़ पर बैठी हैं. बात इस वीडियो की करें तो अब तक इस वीडियो को 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. हजारों लोगों ने शेयर भी किया है. इस वीडियो पर बहुत सारे कमेंट्स भी आए हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो पर कमेंट करते हुए शमा नाम की महिला यूजर ने लिखा है कि यही वो टाइगर है, जो मुझे अपनी जिंदगी में चाहिए. सूरज नाम के यूजर ने लिखा है कि लक्ष्मण भाई को देखो, कितने मजे से स्विमिंग पूल में नहा रहे हैं. लेकिन कुछ लोग इस बाघ को देखकर डर भी रहे हैं. एक यूजर ने जहां लिखा है कि मैं अगर इस बाघ के पास पहुंच जाऊं, तो शायद अगले पल मेरी हड्डियां ही मिलेंगी, तो दूसरे यूजर ने लिखा है कि जिस टाइगर के साथ तुम फोटो खिंचवा रही हो, वो तुम्हारी सात पुश्तों को खा जाएगा.

Back to top button