ब्रालेस होकर घर के बाहर नाइटी पहने निकली कियारा आडवाणी, देखे वीडियो

कबीर सिंह’फिल्म के बाद कियारा आडवाणी की पॉपुलैरिटी इस कदर बढ़ी, कि हर कोई उन्हें अपनी फिल्म में साइन करना चाहता है. फिल्म के बाद ना केवल उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ी बल्कि अब वो दिन पर दिन बोल्ड भी होती जा रही हैं. वहीं अब एक्ट्रेस घर से ऐसी ड्रेस पहनकर निकल पड़ीं कि उनका बोल्ड लुक चर्चा में आ गया. सामने आए वीडियो में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ब्रालेस होकर घर के बाहर नाइटी पहने स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस को जिस जिसने भी देखा तो उन्हें देखता ही रह गया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पहनी कलरफुल नाइटी

सामने आए वीडियो में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) क्रीम और ब्लू कलर के कॉम्बिनेशन में नाइटी पहने स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस की ये नाइटी ना केवल ब्रालेस है बल्कि बैकलेस भी है. जो कि कियारा को बोल्ड लुक दे रही है. खास बात है कि एक्ट्रेस की ये नाइटी दो पतली सी डोरियों पर टिकी हुई है. 

https://www.instagram.com/reel/CgRWcW4KQ3u/?utm_source=ig_embed&ig_rid=460dba72-35fa-4c72-884a-73315e919658

फ्लॉन्ट किया फिगर

इस ड्रेस को पहनकर कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जैसी ही पैपराजी के कैमरे में कैद हुईं तो उनका लुक चर्चा में आ गया. एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है. इसके साथ ही बालों को ओपन किया है. अपने लुक को पूरा करने के लिए कियारा ग्रीन कलर का छोट सा स्टाइलिश पर्स पकड़े हुए नजर आईं.

Back to top button