कुणाल कपूर की Nobleman का टीजर हुआ रिलीज

- in मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर कुणाल कपूर लंबे समय के बाद एख बार फिर फिल्मों में वापसी कर रहे हैं. उनकी अकमिंग फिल्म ‘नोबेलमैन’ का टीजर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में हाई स्कूल्स में बदमाशी का मुद्दे को उठाया गया है. बता दें कि सारेगामा इंडिया का हिस्सा योड़ली फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन वंदना कटारिया ने किया है. इस फिल्म में कुणाल कपूर के साथ और भी कई नए चेहरे हैं. मीडिया की खबरों के मुताबिक फिल्म की कहानी 15 साल का एक किशोर शाय बयां कर रही है.

फिल्म में बताया गया है कि कैसे अपनी किशोरावस्था में एक छात्र समस्याओं से जूझ रहा है और बदमाशों की एक गैंग उसे परेशान कर रही है. फिल्म का बैकग्राउन्ड सिर्फ ब्वॉयज बोर्डिंग स्कूल है जिसमें शाय को उसके पसंदीदा विषय ड्रामैट्रिक्स में आगे बढ़ने मुरली (कुणाल कपूर) प्रोत्साहित करता है.

इसकी शुरुआत शेक्सपियर के एक नाटक ‘द मर्चंन्ट ऑफ वेनिस’ में अभिनय करने से शुरू होती है, लेकिन वह बात आगे चलकर हठ और अहम की लड़ाई बन जाती है. इसके कारण उसे मुकसान झेलना पड़ता है.

बता दें कि सारेगामा के बैनर योड़ली फिल्म्स कि यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले योड़ली फिल्म्स पिछले साल, देवाशीष मखीजा निर्देशित फिल्म अज्जी, और इस साल की शुरुआत में ओनीर दिग्दर्शित परिपक्व रोमांटिक ड्रामा कुछ भीगे अल्फाज रिलीज कर चुका है.

Looks better than it sounds #practicepracticepractice

A post shared by Kunal Kapoor (@kunalkkapoor) on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ईशा अंबानी की सगाई में छाया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का जादू…

फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने