जानें कैसी है मुलायम सिंह यादव की तबियत, सामने आई ताजा जानकारी 

समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता मुलायम सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है. शुक्रवार दोपहर को अब गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल ने मेडिकल बुलेटिन जारी किया है, जिसमें कहा कि मुलायम जी की हालत अभी भी क्रिटिकल है और वो लाइफ़ सेविंग ड्रग पर है. मेदांता की स्पेशल डॉक्टर की टीम उनके इलाज में जुटी है.

दरअसल, बीते रविवार से मुलायम सिंह को आईसीयू में वेंटीलेटर पर रखा गया है, लेकिन डॉक्टरों के लगातार प्रयास के बाद भी उनकी सेहत में अधिक सुधार नहीं हो रहा है. दूसरी ओर सपा संरक्षक का हाल चाल लेने के लिए शुभेच्छुओं का तांता लगा हुआ है. शुक्रवार की सुबह उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल पहुंचे; जहां उन्होंने प्रोफेसर रामगोपाल यादव से मुलाकात करके नेताजी के स्वास्थ्य का हालचाल जाना और यूपी सरकार की ओर से हर संभव सहायदा उपलब्ध कराने का भरोसा दिया.

बृजेश पाठक के मुलाकात करने पर रामगोपाल यादव ने उनका शुक्रिया किया और कहा कि इससे राजनीति में एक बेहतर संदेश जाता है. बता दें कि यूपी के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक आज सुबह 8 बजे मेदांता अस्पताल पहुंचे और यहां पहुंचकर उन्होंने प्रोफेसर रामगोपाल यादव से मुलाकात करके नेताजी के स्वस्थ्य की स्थिति पर अपडेट लिया

Back to top button