जानें लडकियों के वर्जिनिटी खोने के पीछे की ये खास वजह, खुद लड़कियां चाहती है…

पहले भले ही वर्जिनिटी को महिलाओं की पवित्रता से जोड़कर देखा जाता था, खुद लड़कियां भी शादी से पहले वर्जिन रहने को वरीयता देती थीं मगर बदलते जमाने में यही वर्जिनिटी अब लड़कियों और महिलाओं को खिताब नहीं बोझ लगने लगती है।  ब्रिटिश मनोवैज्ञानिक डेविल बुस और सिंडी मेस्टन के सर्वे की मानें तो सिर्फ प्यार की वजह से ही महिलाएं किसी से सेक्स नहीं करतीं। बल्कि बोरियत मिटाने के लिए भी सेक्स करती हैं।

मनोवैज्ञानिक डेविड बुस और सिंडी मेस्टन ने एक रिसर्च किया और पाया कि महिलाओं में यौन उत्तेजना के कारणों में प्यार कोई वजह नहीं है।  लगभग 50 फीसदी महिलाओं ने कहा कि उन्होंने अंतरंग संबंध इसलिए बनाए, क्योंकि उन्हें ऐसा करने की तलब उठी। दो लड़कियों ने माना कि उनके कुछ ऐसे दोस्त थे, जिनके साथ वह संबंध भी बना लेती थीं। इस रिश्ते में किसी किस्म का बोझ और रिस्क नहीं था।

जानें क्यों बिछाई जाती है रेल की पटरी पर गिट्टी, जरुर पढ़े ये अनोखी खबर…

महिलाएं तनाव से जूझ रहीं हैं तो इसे दूर भगाने ने लिए महिलाएं अब सेक्स को प्रेफर करती हैं। सेक्स का एक बेहतर सेशन दिन भर की थकान दूर कर देता है। बोझिल दिन को अचानक से तरोताजा कर देता है। इसके बाद आपको नींद भी अच्छी आती है। यह भी वजह है कि महिलाएं अब सेक्स की तरफ आकर्षित होती हैं।जान कर आपको हैरानी होगी, लेकिन ये सच है बोरियत दूर करने के लिए भी महिलाएं सेक्स करती हैं। कभी-कभार वो अपने आस-पास में मौजूद ऑप्शन से भी बोरियत दूर कर लेती हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button