जानिए किन कारणों से 5 दिन में ही 100 करोड़ के करीब पहुंची टाइगर की बागी 2

- in Uncategorized

एक्शन फिल्म बागी 2 टाइगर श्रॉफ की सबसे बड़ी हिट फिल्म कही जा रही है. इस फिल्म ने पांच दिन 95 करोड़ से भी ज्यादा का कारोबार किया है.

जानिए किन कारणों से 5 दिन में ही 100 करोड़ के करीब पहुंची टाइगर की बागी 2इसके साथ ही इस बात की चर्चा भी शुरू हो गई कि आखिर बागी 2 की सफलता के लिए कौन सा फॉमूला अपनाया गया है. क्रिटिक्स और दर्शकों ने आखिर क्यों फिल्म काे पसंद किया? जानते हैं फिल्म के सफल होने की 5 प्रमुख वजहें.

1. एक्शन

सबसे प्रमुख कारण है इस फिल्म का एक्शन. बागी 2 के एक्शन सीक्वेंस इतने जबर्दस्त हैं कि अक्षय कुमार भी इसकी प्रशंसा कर चुके हैं. इसके साथ ही टाइगर श्रॉफ को बॉलीवुड का नया एक्शन हीरो कहा जा रहा है.

2. डायलॉग

फिल्म में एक्शन के साथ-साथ डायलॉग भी उम्दा हैं.  फिल्म का एक सीन और संवाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें हीरो विलेन को जीप के आगे बांधकर कहता है, ‘पत्थर फेंकने तक तो ठीक था तिरंगा जलाकर गलत कर दिया.’ ऐसे ही पॉवर पैक डायलॉग्स की बागी में भरमार है.

3. कास्ट‍िंग

क्रिटिक्स ने टाइगर के साथ साथ इसकी बाकी कास्ट की अदाकरी की भी जमकर तारीफ की. मनोज बाजपेयी जहां पुलिसमैन की भूमिका में हैं, वहीं रणदीप हुड्डा अंडरकवर एजेंट हैं. दीपक ढोबरियाल कार डीलर के रूप में दिखाए गए हैं. दीपक ने जिस तरह से एक हैदराबादी किरदार को निभाया है वह काबिले तारीफ है. तीनों ने उम्दा अदाकारी की है.

4. म्यूजिक

समय-समय पर आने वाले आतिफ असलम के गाने कहानी को दिलचस्प बनाते हैं. कई ऐसे मूमेंट आते हैं जब सीटियों और तालियों के साथ-साथ आपके चेहरे पर मुस्कान भी आती है. मुंडिया तू बचके रही वाला गीत काफी बढ़िया बन पड़ा है.

5. बागी की सफलता

बागी 2 को बागी की सफलता का भी लाभ मिला. फिल्म के बारे में दर्शकों को बताने के लिए निर्माताओं को ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी. दर्शकों ने इसे उस बागी का सीक्वल समझकर देखा जो काफी हिट रही थी. इसके साथ ही टाइगर की फैन फॉलोइंग का लाभ भी फिल्म को मिला.

You may also like

दुनिया की वो 4 मशहूर भविष्यवाणियां, जिन्होंने सच होकर मचा दी खलबली

भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में