खेसारीलाल यादव की फिल्म में चांदनी सिंह का आइटम सॉन्ग

अपने बोल्ड गानों से भोजपुरी जगत में तहलका कर देने वाली मशहूर एक्ट्रेस चांदनी सिंह एक बार फिर अपने नए गाने को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. बताया जा रहा है कि चांदनी सिंह सुपरस्टार खेसारीयादव की फिल्म ‘मेरी जंग मेरा फैसला’ में आईटम सॉन्ग करती नजर आएँगी. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस आइटम सांग की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है.

 

चांदनी सिंह ने बताया कि इस गाने के शूट के दौरान उन्होंने काफी एन्जॉय किया और वह इस गाने को लेकर काफी उत्साहित भी है. इस गाने के बोल ‘मरद के सुख पिया कबो न देले ,जवानी लेके सुते अकेले’ हैं जो अभी से ही चर्चा में बना हुआ है. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म के जरिये चांदनी सिंह मिथिला टाकिज जैसे बैनर के साथ पहली बार काम कर रही हैं जिससे वह और भी ज्यादा खुश हैं.

वायरल हुई सैफ की एक्स गर्लफ्रेंड की तस्वीरे, जिसके आगे फीकी है करीना-अमृता की खूबसूरती

 

इस फिल्म में सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के अपोजिट बंगाली बाला मुनमुन घोष को लांच किया जा रहा हैं. इसके अलावा भी फिल्म में अवधेश मिश्रा, सुबोध सेठ, देव सिंह, संजय वर्मा, मनीष चतुवेर्दी, दिलीप सिंहा, माया यादव जैसे कलाकार एक ख़ास भूमिका में दिखाई देंगे.

 

इस फिल्म का निर्देशन राजू कर रहे हैं जिन्होंने अभिनेत्री चांदनी सिंह के अभिनय की काफी तारीफ की. राजू ने बताया कि उन्होंने चांदनी सिंह का एक गाना देखा और इसके बाद तय कर लिया की वह चांदनी सिंह को अपनी फिल्म में लेंगे, बता दें कि चांदनी सिंह चर्चित सॉन्ग ‘पलंग करे चोए चोए’ से चर्चा में आई थी.

Back to top button