दिल्ली में छह अक्तूबर को केजरीवाल करेंगे सभा को संबोधित

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल रविवार को छत्रसाल स्टेडियम में ”जनता की अदालत” कार्यक्रम में शामिल होंगे। पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान सांसद संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देते हुए संकल्प लिया था, वह दिल्ली की जनता से अपनी ईमानदारी का सर्टिफिकेट लेकर मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठेंगे।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली वालों को सारी सुविधाएं मुफ्त में दीं। उसके बाद भी मुनाफे का बजट पेश किया लेकिन भाजपा उन पर झूठा आरोप लगा रही है। उन्हें गलत आरोप लगाकर जेल में डाला गया लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है।

जांच के दौरान ईडी-सीबीआई को कुछ नहीं मिला लेकिन इसके बाद भी केजरीवाल ने कहा कि हम जनता से ईमानदारी का प्रमाणपत्र लेकर सत्ता में आएंगे। इससे पहले केजरीवाल ने 49 दिन की सरकार से इस्तीफा दिया था और अब एक बार फिर इस्तीफा दिया है।

आप की सरकार ने हर गरीब आदमी का 24 घंटे और मुफ्त बिजली, साफ और मुफ्त पानी का सपना सच कर दिखाया है। केजरीवाल ने दिल्ली में ऐसा विश्वस्तरीय स्कूल बनाया है। माताओं-बहनों के लिए बस में मुफ्त यात्रा और बुजुर्गों को मुफ्त तीर्थयात्रा की सुविधा दी। 

Back to top button