कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने नए घर में हुए शिफ्ट, करवाई ग्रहप्रवेश पूजा

कैटरीना कैफ ने कुछ समय पहले ही विक्की कौशल से शादी रचाई है। इस कपल को अब बार-बार देखने के लिए लोग बेताब हैं। अब इन सभी के बीच यह बताया जा रहा है कि दोनों अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं। जी दरअसल बीते रविवार की सुबह दोनों अपने जुहू वाले घर में पहुंचे। इस दौरान विक्की कौशल के पिता शाम कौशल और मां वीणा कौशल भी विक्की और कैटरीना की बिल्डिंग के बाहर देखे गए। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विक्की और कैटरीना की कार बिल्डिंग कंपलेक्स में प्रवेश करती हुई दिख रही है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि ‘बीती रात कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने नए घर में आ गए और सुबह 8 बजे इनके नए घर की पूजा हुई है। क्लोज फैमिली फ्रेंड्स भी इसमें शामिल हुए हैं।’ आप सभी को बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने उसी बिल्डिंग में नया घर लिया है, जहां पर कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली रह रहे हैं। वहीं बीते दिनों ही विक्की और कैटरीना को बधाई देते हुए अनुष्का शर्मा ने यह मजाक किया था कि ‘आप दोनों ब्यूटीफुल लोगों को बधाई। आप दोनों को जिंदगीभर एक दूसरे का साथ, प्यार और समझ नसीब हो। मैं खुश हूं कि फाइनली आपकी शादी हो गई है और बहुत ही जल्द आपके अपने नए घर में प्रवेश करने के बाद हमें कंस्ट्रक्शन की आवाज और नहीं सुननी पड़ेगी।’

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद ही शादी रचा ली। दोनों ने अपने रिश्ते को मीडिया से दूर रखा था लेकिन डेटिंग के कुछ महीनों बाद ही ऑफिसियल कर दिया। दोनों ने अपनी शादी के तीन दिनों के समारोह को काफी प्राइवेट रखने की कोशिश की और शादी के बाद दोनों ने फोटोज शेयर कर अपने रिश्ते को आधिकारिक कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

Back to top button