करिश्मा कपूर के जन्मदिन पर करीना ने खास अंदाज में किया विश, लिखा- ‘मेरी दूसरी मां’

25 जून को करिश्मा कपूर का जन्मदिन है। इस खास मौके पर उनके फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। करिश्मा ने परिवार और दोस्तों के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट किया। अमृता अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर भी शेयर की जिसमें करिश्मा केक के सामने खड़ी दिखाई दीं। यह छोटी सी पार्टी करीना कपूर के घर पर हुई थी। 

दिखी दोनों की बॉन्डिंग
करीना और करिश्मा की कितनी जबरदस्त बॉन्डिंग है ये तो सभी जानते हैं। अब करीना ने एक वीडियो शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी है। तस्वीर में करिश्मा के बचपन की कई तस्वीरें हैं। तस्वीरों के जरिए करीना ने दिखाया है कि दोनों बहनें होने के साथ-साथ एक अच्छी दोस्त भी हैं।

करिश्मा को बताया मां की तरह
करीना ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- ‘सबसे बहादुर, सबसे मजबूत और सबसे कीमती महिला को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मेरी बहन, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी दूसरी मां और हमारे परिवार का केंद्र। चाइनीज खाना तब और भी ज्यादा अच्छा लगता है जब हम साथ में खाते हैं। मैं तुमसे प्यार करती हूं जैसे कोई और नहीं करता। मुझे कभी-कभी आश्चर्य होता है कि बड़ी बहन कौन है लेकिन यह होना सबसे अच्छा है। मेरी लोलो।’

वर्कफ्रंट
करिश्मा 2020 में वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ में नजर आई थीं। इसमें उनके किरदार का नाम मायरा शर्मा था। वहीं करीना कपूर की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म इरफान खान के साथ ‘अंग्रेजी मीडियम’ थी। करीना जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखेंगी।

Back to top button