कपिल शर्मा को लेकर आई सबसे बुरी खबर, अब चैनल…!

अपनी किसी न किसी बात को लेकर अक्सर विवादों में बने रहने वाले कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा’ एक बार फिर खतरे में पड़ता दिखाई दे रहा है। हाल ही में कपिल शर्मा की अजय देवगन के साथ मनमुटाव की खबरें भी आई थी। हालांकि बाद में अजय ने अपने एक बयान में कपिल से नाराजगी की बात से इंकार कर दिया था।kapil-sharma

कपिल शर्मा को लेकर आई सबसे बुरी खबर, अब चैनल ने दिया धोखाहाल में कपिल के शो के एक प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि जल्द कृष्णा अभिषेक का शो ‘द ड्रामा कम्पनी’ कपिल शर्मा के शो को रिप्लेस कर सकता है। उन्होंने बताया कि कपिल काफी समय से बीमार चल रहे हैं। जिसकी वजह से हम लोगों ने ये निश्चय किया है कि उनके शो को कुछ दिन के लिए रोक दिया जाए।

सबसे बड़ी खबर: वीडियो, जेल में बंद है राम रहीम का डुप्लीकेट, असली राम रहीम देश छोड़कर भागा

शो के एक प्रवक्ता ने कहा,’ जैसे ही कपिल एक बार पूरी तरह से ठीक हो जाते हैं, हम लोग फिर से शो की शूटिंग शुरु कर देंगे। हम एक दूसरे का सम्मान करते हैं और हमारी दुआ है कि कपिल जल्द ही ठीक हो जायें’।

बता दें कि कपिल के शो की जगह लेने वाले कृष्णा अभिषेक के शो की जगह अब दर्शकों को ‘सुपर डांसर 2’देखने को मिलेगा। खबरों की मानें तो कपिल के वापस आने पर उनके शो को अब 10 बजे का स्लॉट दिया जाएगा।

Back to top button