कानपुर देहात: माकान की छत पर मिला अचानक नवजात बच्चा, मालिक ने पुलिस को दी सूचना

कानपुर देहात। उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसका किसी को यकीन नहीं होगा। अभी तक आपने किसी जानवर के बच्चे को कहीं अचानक से निकने की खबर सुनी होगी। पर इस रोचक खबर में एक मकान की छत पर नवजान शिशु के अचानक मिलने से क्षेत्र में शोरगुल हो गया है। मकान मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

अचानक छत पर आया कहीं से नवजात बच्चा

कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के खमैला गांव में बताया जा रहा है कि गांव के ही रहने वाले विश्वनाथ जब छत पर किसी काम से गये तो उन्होंने अचानक अपने छत पर कोने में रखे दरवाजे के के पास किसी बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दी। आवाज सुनकर विश्वना​थ ने वहां पर जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने पूरे गांव में इसकी जानकारी दी तो गांव वाले भी इस बात से दंग रह गए। और लोगों को आश्चर्य हो रहा है कि यह नवजात बच्चा अचानक कहां से आ गया है। छत पर कुछ खून के निशान भी थे। जो बच्चे का ही बताया गया है।

पुलिस ने कराया बच्चे का इलाज

वहीं इस पूरे प्रक्रण की सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच करते हुए छत पर देखा और सबसे पूछताछ की पर बच्चे के बारे में किसी को जानकारी ना होने की बात कही गई। वहीं, पुलिस ने बच्चे को लेकर अस्पताल में उसको डाक्टरों को दिखाया कि बच्चा कहीं कमजोर या उसे कोई अंदरूनी दिक्कत तो नहीं। अस्पताल के डाक्टरों ने बताया कि बच्चे को थोड़ी सी चोट थी जिसका उपचार कर दिया गया है। बच्चा अब पूरी तरह से स्वस्थ है। जो लाये थे उन्हें बच्चा डिस्चार्ज कर दिया जा रहा है।

Back to top button