कंगना रनौत एक महिला हैं और उनके के लिए अबशब्दों का प्रयोग करना गलत है: JDU नेता संजय सिंह

एक्ट्रेस कंगना रनौत का पीओके वाला बयान अब एक राजनीतिक मुद्दा बन गया है. जो मुद्दा पहले सिर्फ संजय राउत बनाम कंगना रनौत दिख रहा था, अब लगातार हो रही बयानबाजी की वजह से इसने राजनैतिक मोड़ लिया है.

मुंबई की कांग्रेस इकाई ने तो कंगना के खिलाफ पुलिस में शिकायत तक दर्ज करवाई है. ऐसे कम ही नेता सामने आ रहे हैं जो कंगना के बयान का समर्थन कर रहे हों.

लेकिन अब जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने कंगना रनौत के समर्थन में आवाज उठाई है. बिहार JDU नेता संजय सिंह ने संजय राउत के बयानों को आपत्तिजनक बता दिया है. उनकी नजरों में कंगना रनौत भी एक महिला हैं और उनके के लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग करना गलत है.

वे कहते हैं- कंगना रनौत एक महिला हैं. उनके ऊपर जिस तरह की अभद्र टिप्पणी की जाती है, ये महिलाओं का अपमान है. बॉम्बे किसी के बाप का थोड़ी है. देश के अंदर ही मुंबई है. जो लोग अनर्गल बयान दे रहे हैं CBI को, इसमें बहुत लोग फसेंगे. पॉलिटिकल लोग भी जाएंगे इसमें.

अब संजय सिंह के इस बयान से साफ समझा जा सकता है कि ये मुद्दा अभी खत्म नहीं होने वाला है. अब इस मुद्दे पर जमकर सियासत भी होगी, महाराष्ट्र की अस्मिता का सवाल भी उठाया जाएगा और कंगना के बायकॉट की मांग भी उठेगी. ऐसे में कंगना का एक बयान अभी विवादों को और बढ़ाएगा.

वैसे इस समय कंगना भी खुद पर हो रहे हमलों से खुश नहीं हैं. वे अब उन सेलेब्स पर निशाना साध रही हैं जो उनके हक में कुछ नहीं बोल रहे हैं. कंगना ने एक बार फिर असहिष्णुता का मुद्दा उठा दिया है. वे मूफी माफिया का जिक्र कर सेलेब्स की चुप्पी को गलत बता रही हैं.

Back to top button