उत्तरी अमेरिका में बन रहा है ‘कल्कि 2898 एडी’ का तगड़ा माहौल

‘कल्कि 2898 एडी’ के लिए उत्तरी अमेरिका के दर्शकों के बीच जोरदार उत्साह देखा जा रहा है। फिल्म के शो की संख्या को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है।

‘कल्कि 2898 एडी’ की चर्चा केवल भारत ही नहीं, बल्कि विदेश में भी हो रही है। उत्तरी अमेरिका में तो यह फिल्म आए दिन कोई न कोई नया रिकॉर्ड बना रही है। हाल ही में, खबर आई थी कि वहां 55,555 टिकटों की प्री-बुकिंग हो चुकी है। अब नॉर्थ अमेरिका से एक और बड़ी खबर सामने आ रही है।

इतने शो में दिखाई जाएगी फिल्म
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘कल्कि 2898 एडी’ ने उत्तरी अमेरिका में रिलीज से पहले ही 2 मिलियन डॉलर (भारतीय मुद्रा में 16.72 करोड़ रुपये) से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। खबर है कि वहां इस फिल्म के लिए 210 से ज्यादा आईमैक्स शो शेड्यूल किए गए हैं, जो वाकई में बड़ी बात है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि विदेश में इस फिल्म को देखने के लिए लोग किस कद्र उतावले हैं।

ये कलाकार आएंगे नजर
‘कल्कि 2898 एडी’ का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है। यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जो 27 जून, 2024 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, दिशा पाटनी और कमल हासन अदाकारी करते हुए नजर आएंगे। इन सभी के अलावा मृणाल ठाकुर, शोभना, पशुपति, अन्ना बेन, ब्रह्मानंदम, राजेंद्र प्रसाद समेत कई कलाकार भी फिल्म का हिस्सा है।

सेंसर बोर्ड ने दिया ‘यू/ए’ प्रमाण पत्र
इस फिल्म का निर्माण वैजयंती मूवीज द्वारा किया गया है। संतोष नारायणन ने अपनी धुनों से फिल्म को सजाया है। बता दें कि ‘कल्कि 2898 एडी’ को सेंसर बोर्ड की ओर से हरी झंडी मिल गई है। बोर्ड ने फिल्म को ‘यू/ए’ प्रमाण पत्र दिया है। फिल्म की अवधि 3 घंटे और 56 सेकंड बताई जा रही है।

Back to top button