बिग बॉस में काजोल ने खोला बड़ा गहरा राज, बताया- अजय ने जिंदगी में…

सलमान खान का लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 में इस वीकेंड का वार में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल ने दस्तक दी है। वह शो में ना सिर्फ सलमान से मिलती हैं बल्कि बिग बॉस के घर के अंदर जाकर घरवालों संग बहुत मस्ती भी करती हैं। लेकिन इस दौरान उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि उनके पति और सुपरस्टार अजय देवगन ने उन्हें जिंदगी का सबसे बड़ा तोहफा क्या दिया।बिग बॉस में काजोल ने खोला बड़ा गहरा राज, बताया- अजय ने जिंदगी में...
दरअसल, शो में सलमान ने काजोल संग एक गेम खेला जिसमें वह अजय से संबंधित प्रश्न पूछते हैं। वूट की वीडियो के मुताबिक, सलमान ने काजोल से पहले अजय देवगन की पहली फिल्म का नाम पूछा। काजोल ने इस सवाल का सही जवाब (फूल और कांटे) दिया। इसके बाद सलमान ने काजोल की गणित का जायजा लेते हुए उनसे सवाल किया।
इसके बाद सलमान ने पूछा कि अजय ने उनको जिंदगी में अबतक का सबसे प्यारा और बड़ा गिफ्ट क्या दिया है। तो इस पर काजोल ने बच्चों का नाम लिया। काजोल ने कहा कि अजय ने उन्हें दो प्यारे बच्चे तोफते के रूप में दिए हैं जो उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा गिफ्ट है।
इसके बाद काजोल घर के अंदर प्रवेश कर सभी घरवालों से मिलती हैं। ऐसे में घरवालें को काजोल की कुछ फिल्मों के डायलॉग तो कुछ गानों पर घरवालों को डांस करने के लिए कहा जाता है। ऐसे में वूट की वीडियो के मुताबिक, शिवाशीष-जसलीन और दीपक- उर्वशी ने अपनी परफोर्मेंस से काजोल का दिल जीत लिया।
आखिर में आपको बता दें कि इस वीकेंड का वार घर से बेघर होने के लिए नेहा और करणवीर पहले से ही नॉमिनेट हैं और वहीं सीक्रेट रूम में बैठे अनूप और श्रीसंथ में से किसी एक को घर में दोबारा जगह भी मिल सकती है।
Back to top button