अभी-अभी: क्रिस गेल इस बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ मिले ऐसी….यकीन नहीं होगा

- in खेल

किंग्स इलेवन पंजाब का अगला मुकाबला 4 मई को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में मुंबई इंडियंस से होगा। इस बीच टीम के पास काफी लंबा गैप हैं। टीम के खिलाड़ी क्रिकेट के मैदान से दूर क्वालिटी टाइम स्पेड कर रहे हैं। अभी तक आईपीएल के सभी मैचों में तूफानी बल्लेबाजी करने वाले क्रिस गेल भी इन दिनों पर्यटन की नगरी गोवा में आराम फरमा रहे हैं।

अभी-अभी: क्रिस गेल इस बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ ऐसी....यकीन नहीं होगा

क्रिस गेल को अलग तरह की लाइफस्टाइल के लिए जाना जाता है। खास बात ये कि क्रिस गेल इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस से टक्कर लेने वाले हैं। अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ये कैसी टक्कर,ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है। आइए जानते हैं इस आर्टिकल में गेल के गोवा ट्रिप के बारे में…

गोवा में गेल की मस्ती

क्रिकेट के मैदान से दूर क्रिस गेल इन दिनों गोवा में फुल इंज्वॉय कर रहे हैं। सोशल मीडिया में गेल की मस्ती की तस्वीरें और डांस वीडिया खूब धमाल मचाए हुए हैं। सोशल मीडिया में सपना चौधरी के गाने के बाद गेल का ‘गंगनम स्टाइल’ खूब सूर्खियां बटोर रहा है। बता दें कि गेल न हाल ही में सपना चौधरी के गाने ‘तेरी आख्या का यो काजल’ में जमकर डांस किया था।

बॉलीवुड अभिनेत्री से लेंगे टक्कर

अभी-अभी: क्रिस गेल इस बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ ऐसी....यकीन नहीं होगा

क्रिस गेल गोवा की मस्ती के बीच बॉलीवुड की अभिनेत्री के साथ टक्कर लेते दिखेंगे। बॉलीवुड और क्रिकेट का यह संगम लोगों को खूब भा रहा है। दरअसल क्रिस गेल पोकल टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे। यहां पर उनकी भिड़त अभिनेत्री मिनिषा लांबा से होगी। दरअसल ये टूर्नामेंट एक प्रमोशनल इंवेंट का हिस्सा है।

तूफान से पहले रिलैक्स हो रहे गेल

तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल को नवाबी लाइफस्टाइल के लिए जाना जाता है। तीन मैचों में तूफानी पारी खेलने वाले गेल अगले मैच से पहले रिलैक्स होना चाहते हैं ताकि उनका बल्ला एक बार फिर जमकर बोल सके। गेल इस सीजन पंजाब कि तरफ से 4 मैच खेल चुके हैं। गेल इस सीजन अभी तक आईपीएल में 252 रन बना चुके हैं। 20 अप्रैल को पैसा वसूल खिलाड़ियों का आंकड़ा निकाला गया था। जिसमें भी क्रिस गेल शीर्ष पर बने हुए हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

14 महीने बाद वनडे में इस खिलाड़ी की हुई वापसी, मैदान पर फिर दिखा जादू

पिछले साल जुलाई के बाद अपना पहला वनडे