जानिए जरा हटके, जरा बचके’ फिल्म के लिए खाली करनी चाहिए अपनी पॉकेट यहां पर पढ़ें पूरा रिव्यू..

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके, जरा बचके’ को लेकर एक लंबे समय से चर्चा थी। लक्ष्मण उतेरकर के निर्देशन में बनी रोमांटिक ड्रामा में पहली बार दर्शकों को सारा अली खान और विक्की कौशल की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिली

राजस्थान से लेकर उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर जाने तक, दोनों स्टार्स ने अपनी फिल्म को प्रमोट करने में जी जान लगा दी। 2 जून 2023 को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी और दर्शकों की बन चुकी है

विक्की कौशल-सारा अली की फिल्म को थिएटर में देखने के अगर आप अपनी पॉकेट खाली करने का मन बना रहे हैं, तो उससे पहले यहां पर जान लिए दर्शकों की फिल्म देखने के बाद क्या राय है।

दर्शकों को कैसी लगी ‘जरा हटके, जरा बचके’

विक्की कौशल और सारा अली खान ने फिल्म ‘जरा हटके, जरा बचके’ में एक मैरिड कपल ‘सौम्या-कपिल’ का किरदार निभाया है, जिनकी मैरिड लाइफ शुरुआत में तो काफी अच्छी होती है, लेकिन ट्रेलर में दिखाए गए सीन्स के अनुसार दोनों की बाद में किसी न किसी वजह से आपस में खटपट होती रहती है।

‘जरा हटके, जरा बचके’ की कहानी ने दर्शकों को खुद से काफी कनेक्ट किया है। लोग सोशल मीडिया पर फिल्म की कहानी को सिंपल और मजेदार बता रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “सारा अली खान-विक्की कौशल फिल्म के फर्स्ट हाफ में ऑडियंस के साथ बहुत ही अच्छे से कनेक्शन बिल्ड कर रहे हैं, दोनों का ह्यूमर देखने को मिल रहा है, लेकिन सेकंड हाफ आपको पूरी तरह से इमोशनल कर देगा”।

‘कोई सारा अली खान को रोना सिखाओ’

सिनेमाघर से फिल्म देखकर निकले एक यूजर ने लिखा, “फिल्म का टाइटल बिल्कुल वैसा ही है, जैसी ये फिल्म है। ये फिल्म वर्क करेगी, लेकिन जरा-जरा। सारा और विक्की के बीच के सीन्स को बहुत ही अच्छी तरह से फिल्माया गया है। कोई प्लीज सारा अली खान को सिखाओ की ऑनस्क्रीन कैसे रोते हैं।

विक्की फिल्म में काफी अच्छे हैं”। थिएटर से निकलने वाले एक शख्स ने अपनी राय देते हुए कहा, “मुझे ये फिल्म बहुत पसंद आई, कपल्स को ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए। उरी के बाद मुझे लगा नहीं था कि वह इस तरह का किरदार निभा पाएंगे, लेकिन उन्होंने बहुत ही अच्छा काम किया है”।

Back to top button