27 जुलाई का राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए चुनौतीपूर्ण रहने वाला है। आपके कामों में अधिक समस्या आ रही थी, तो वह दूर होगी। किसी बेवजह की बात को लेकर तनाव बना रहेगा। दोस्तों के साथ आप घूमने फिरने की योजना बना सकते हैं। आपके पिताजी को कोई समस्या हो सकती है, इसलिए आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है। आप अपने खर्चों को लेकर लेखा-जोखा बनाकर चलें।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज का दिन विद्यार्थियों के लिए अच्छा रहने वाला है। वह अपने गुरुजनों के साथ पढ़ाई में चल रही समस्याओं को लेकर बातचीत करेंगे। आपको कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा। ससुराल पक्ष से आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है। आप अपने जीवनसाथी के लिए किसी छोटे-मोटे काम की शुरुआत कर सकते हैं। आपको खर्चों के साथ-साथ भविष्य के लिए धन संचय करने की भी प्लानिंग करनी होगी, नहीं तो बाद में आपको धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए खुशियां लेकर आएगा। संतान के विवाह में आ रही बाधा दूर होगी। आपको यदि उनके करियर को लेकर कोई चिंता थी, तो वह भी समाप्त होती दिख रही है। आप एक साथ कई काम हाथ मे लेने से बचे, नहीं तो समस्या हो सकती है। शीघ्रगामी वाहनों के प्रयोग से आपको सावधान रहने की आवश्यकता है। आपके काम करने की गति थोड़ी धीमी रहेगी। जीवनसाथी का साथ बना रहेगा।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए शांतिपूर्ण रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों को अपने सहयोगियों से तालमेल बनाकर रखने की आवश्यकता है। आपको अपनी किसी सरकारी योजना का पूरा लाभ मिलेगा। घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी। आपके पिताजी यदि आपको कोई जिम्मेदारी दे, तो आप उसमें ढील बिल्कुल न दें। आपकी कोई मन की इच्छा पूरी होने से परिवार में किसी भजन कीर्तन में पूजा पाठ आदि का आयोजन हो सकता है।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए लंबे समय से रुके हुए कामों को पूरा करने के लिए रहेगा। परिवार में सदस्यों से यदि कुछ समस्या चली आ रही थी, तो उसे दूर करने की आवश्यकता है। आप किसी प्रॉपर्टी को यदि खरीदने बेचने की इच्छा रखते हैं, तो उसके जरूरी कागजातों पर ध्यान देना होगा, नहीं तो किसी दुर्घटना के होने की संभावना बनती दिख रही है। रोजगार की तलाश कर रहे लोगों के प्रयास सफल रहेंगे।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए आनंदमय रहने वाला है। आपके कुछ विरोधी आपसे कोई गुप्त राज निकलवाने की कोशिश करेंगे। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। आप अपने घर किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है। परिवार में किसी सदस्य के विवाह में आ रही बाधा दूर होगी। आप अपने मित्रों के साथ कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे। आपको अपनी आय को ध्यान में रख कर व्यय करना बेहतर रहेगा। कार्यक्षेत्र में आप अपने कामों को किसी दूसरे के भरोसे न छोड़े।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
आज का दिन बिजनेस कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है, जो विद्यार्थी विदेश से शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं, उन्हें कोई अच्छा अवसर मिलने की संभावना है। आपकी आय में वृद्धि होने से आपको खुशी होगी। जीवनसाथी से सलाह मशवरा करके आप किसी प्रॉपर्टी में निवेश करेंगे, तो वह आपके लिए अच्छा रहेगा। यदि आपने धन किसी को उधार देने का सोचा है, तो अभी रुक जाएं, नहीं तो आपको उनसे वापस मिलने में समस्या आएगी।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए परस्पर सहयोग की भावना लेकर आएगा। सामाजिक क्षेत्रो में कार्यरत लोग अपने कामों से सम्मान पाएंगे, उनके मित्रों की संख्या में इजाफा होगा। आपको अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखने की आवश्यकता है। छोटे बच्चे आपके साथ मौज मस्ती करते नजर आएंगे, लेकिन जीवनसाथी से लड़ाई झगड़ा रहने के बाद आपको अकेलापन महसूस होगा, इसलिए आप उसे समय रहते खत्म करने की कोशिश करें।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए खर्चों को लेकर सावधान रहने के लिए रहेगा। अपनी जरूरत की वस्तुओं पर ही धन खर्च करना होगा। यदि आप बेफिजूल के खर्चे के चक्कर में पड़े, तो इससे आपको नुकसान हो सकता है। आप अपने मन में चल रही उलझनों को लेकर परेशान रहेंगे। व्यापार कर रहे लोगों को लेनदेन पूरी लिखा पढ़ी करके करना होगा। आप किसी से मांग कर वाहन न चलाएं, नहीं तो कोई दुर्घटना होने की संभावना बनती दिख रही है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए जमीन जायदाद से जुड़े मामलों में अच्छा रहने वाला है। किसी कानूनी मामले में जीत मिलती दिख रही है। आपके घर किसी नए मेहमान का आगमन होने से आपका धन खर्च बढ़ेगा। परिवार में छोटे बच्चों की सेहत में गिरावट आ सकती है, जिसमें आपको ढील बिल्कुल नहीं देनी है। आपके पिताजी आपके कामों से प्रसन्न रहेंगे, जो आपको कोई उपहार दे सकते हैं। आपका कोई काम समय से पूरा न होने के कारण वह आपकी मुश्किलों को बढ़ाएगा।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए तरक्की दिलाने वाला रहेगा। आपको किसी भी अच्छे मौको को हाथ से जाने नहीं देना है। आर्थिक स्थिति को लेकर यदि कोई चिंता थी, तो वह दूर होगी, क्योंकि आपको आपका डूबा हुआ धन मिल सकता है। आप अपने परिवार में किसी नए काम की शुरुआत करने से पहले बुजुर्गों से आशीर्वाद लेकर जाएं, तो बेहतर रहेगा। पारिवारिक जीवन में रिश्तों में मधुरता आएगी। यदि कोई अनुबान थी, तो वह भी दूर होती दिख रही है। निवेश संबंधी मामलों में आपको सावधान रहना होगा।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आपको अपने कामों के लिए कोई सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। किसी नए काम को अपने बिजनेस में जोड़ सकते हैं, जिससे उनका बिजनेस और आगे बढ़ेगा। भाई व बहनों से आप अपने कुछ घरेलू कामों को लेकर बातचीत कर सकते हैं। आपने यदि किसी लोन आदि के लिए अप्लाई किया हुआ था, तो वह भी आपको मिलने की संभावना है। जीवनसाथी को नौकरी को लेकर सतर्क रहना होगा।

Back to top button