BEL में नौकरी पाने का है ये शानदार मौका, जल्द करे अप्लाई

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड, बंगलौर  (BEL) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का एक शानदार मौका प्रदान किया जा रहा है। BEL ने परियोजना इंजीनिर के पदों (BEL Recruitment 2022) को भरने के लिए आवेदन का एलान कर दिया गया है। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन रिक्त पदों (BEL Recruitment 2022) के लिए लास्ट डेट से पूर्व फॉर्म भर सकते है, वे BEL की आधिकारिक वेबसाइट bel-india.in पर जाकर अप्लाई कर पाएंगे। इन पदों (BEL Recruitment 2022) के लिए अप्लाई करने की अंतिम तिथि 24 नवंबर है।  

जिसके साथ साथ उम्मीदवार सीधे इस आधिकारिक लिंक bel-india.in पर क्लिक करके भी इन पदों (BEL Recruitment 2022) के लिए अप्लाई कर पाएंगे।  यदि आपको इस भर्ती से जुड़ी और डिटेल जानकारी जरुरी है, तो आप इस लिंक BEL Recruitment 2022 Notification PDF के माध्यम से आधिकारिक नोटिफिकेशन (BEL Recruitment 2022) को देख और डाउनलोड कर पाएंगे। इस भर्ती (BEL Recruitment 2022) प्रक्रिया के तहत कुल 5 पद को भरा जाने वाला है।  

महत्वपूर्ण तिथियां-

ऑनलाइन आवेदन करने की आखरी तारीख-  24 नवंबर 2022

पदों का  विवरण–  5 पद

योग्यता- मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रॉनिक्स में बी.टेक पास हो और अनुभव हो

उम्र सीमा- उम्मीदवारों की आयु 32 वर्ष मान्य होगी। 

वेतन- 40000-55000/-

चयन प्रक्रिया- लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन कैसे करें- इच्छुक और योग्य उम्मीदवार BEL की आधिकारिक वेबसाइट (bel-india.in) के माध्यम से 24 नवंबर तक आवेदन कर पाएंगे। इस सबंध में विस्तृत जानकारी के लिए आप ऊपर दिए गए आधिकारिक अधिसूचना को ध्यान से पढ़ें।

Back to top button