श्रीदेवी के बाद अब जीतेंद्र को लेकर आई बेहद दुखद खबर दिया बड़ा झटका, फैन्स को पता चलते ही…

- in मनोरंजन

बॉलीवुड में दुःख का दौर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है और एक के बाद एक दुखद घटनाएँ और ख़बरें सामने आ रही हैं जिनकी वजह से फ़ैन्स सदमे में हैं, एक घटना का दुःख थोड़ा कम होता है तो दूसरी घटना सामने आ जाती है और उसका दुःख कम होता है तो तीसरी सामने आ जाती है  , अभी अभी श्री देवी की मौत के बारे में तो आप सब जानते ही हैं और उनकी दुखद मौत के सदमे से देश अभी उबर भी नहीं सका है कि एक नयी ख़बर आ गयी है  ।

लेकिन इस बार ख़बर कुछ अलग है किसी बीमारी की नहीं है दरअसल बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगा है।

Leak हुई ऐश्वर्या की अश्लील GIF IMAGE, जिसे आजतक पूरी दुनिया में किसी ने नहीं देखा होगा.. देखे जरुर..

हैरानी की बात तो यह है कि 75 वर्ष के अभिनेता पर ये आरोप किसी और ने नहीं बल्कि उनकी सगी कजिन ने लगाया है, आपको बता दे कि जितेंद्र की कजिन ने उन पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि जितेंद्र ने 18 वर्ष की उम्र में मेरे साथ गंदी हरकत की। ऐसे में कजिन ने उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए हिमाचल प्रदेश में शिकायत दर्ज कराई है, और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग भी किया है।

 

1 Comment

  1. इसमें घबराने वाली या सदमे वाली बात कौन सी है? बॉलीवुड के कलाकार तो योन उत्पीडन ही करते आये है आजतक, जैसा रोल पिक्चर मैं करते है वैसा ही हकीकत में करते है।
    रेप करने के उपाय यह बताते है, बेड़ागर्क करके रख दिया बॉलीवुड ने देश का।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मशहूर फिल्मकार कल्पना लाजमी का 64 की उम्र में हुआ निधन

प्रसिद्ध फिल्मकार कल्पना लाजमी का मुंबई के कोकिलाबेन