Jio का टीवी वाला फीचर फोन, ऑनलाइन पेमेंट से लेकर ओटीटी का मजा

गांव-देहात में बुजुर्ग लोगों का स्मार्टफोन से मोहभंग रहता है। बहुत कम ही ऐसे लोग होते हैं, जिन्हें स्मार्टफोन खरीदना या चलाना अच्छा लगता है। ऐसे में उनके लिए फीचर फोन विकल्प बनते हैं, लेकिन ज्यादातर फीचर फोन सीमित फीचर्स के साथ आते हैं। ऐसे में उन लोगों के लिए जियो के कई फीचर फोन हैं जो अच्छा ऑप्शन बन सकते हैं। यहां JioBharat J1 फीचर फोन के बारे में बता रहे हैं, जिसमें शानदार फीचर्स मिलते हैं। कम दाम में फीचर फोन खरीदने वालों के लिए यह स्मार्टफोन के रूप में अच्छा है।

लाइव टीवी और जियो सिनेमा

JioBharat J1 फीचर फोन में अपनी पसंदीदा भाषा में 455+ लाइव टीवी चैनल देख सकते हैं। इसमें एंटरटेनमेंट चैनल, न्यूज चैनल और स्पोर्ट्स समेत तमाम तरह के टीवी चैनल शामिल हैं। फोन में जियो सिनेमा भी दिया गया है। इसमें हिंदी, अंग्रेजी, मराठी, गुजराती और बांग्ला समेत 23 भाषाओं का सपोर्ट मिलता है।

यूपीआई पेमेंट और म्यूजिक

फोन के जरिये आसानी से ऑनलाइन पेमेंट भी किया जा सकता है। इसके अलावा कीपैड मोबाइल फोन पर अपनी भाषा में 8 करोड़ से अधिक गाने सुन सकते हैं। इसमें जियो सावन मिल रहा है।

कैमरा और क्रिस्टल वॉइस

किसी भी अन्य फीचर फोन की तुलना में JioBharat की HD वॉयस कॉलिंग क्षमता काफी हद तक बेहतर है। इसमें फ्लैशलाइट के साथ 0.3MP कैमरा सेंसर दिया गया है।

बैटरी और स्टोरेज

यह नया फीचर फोन एक बार चार्ज करने पर लंबे समय तक इस्तेमाल के लिए रिमूवेबल 2,500mAh बैटरी के साथ आता है। कीपैड फोन में इयरफोन के लिए 3.5 मिमी ऑडियो जैक, FM रेडियो और माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज शामिल है।

Back to top button