अभी अभी : Jio ने पेश किया नया प्रीपेड प्लान, जानिए क्या है खास

जियो ने अपना नया प्लान पेश किया है. अब रिलायंस जियो अपने  ग्राहकों के लिए 4जीबी प्रतिदिन और 5जीबी प्रतिदिन डाटा वाले दो नए प्लान लाया है. ये नए प्लान   509 रुपये और 799 रुपये में कंपनी ने पेश किए हैं. पहले से ही अन्य कंपनिया जियो के दूसरे प्लान से मुकाबला करने में लगी थी. अब जियो के इस अन्य प्लान का मुकाबला करना होगा. कंपनी का यह प्लान सभी  प्रीपेड ग्राहकों के लिए उपलबध रहेगा.अभी अभी : Jio ने पेश किया नया प्रीपेड प्लान, जानिए क्या है खास

जियो के इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 4जीबी हाई-स्पीड डाटा का लाभ मिलेगा.  509 के इस प्लान में यूजर्स को कुल 112 जीबी डाटा मिलेगा. इसके साथ ही यूजर्स को   अनलिमिटेड नेशनल वॉयस कॉल की सुविधा मिलेगी.

जियो के 799 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को हर दिन 5जीबी हाई-स्पीड डाटा का लाभ मिलेगा. यूजर्स को कुल 140 जीबी हाइ स्पीड डाटा का लाभ मिलेगा.  जियो के हर प्रीपेड प्लान की तरह इस प्लान में भी ग्राहकों को अनलिमिटेड नेशनल वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. जियो के अन्य प्लान की तरह ही इस प्लान की चर्चा अभी से ही होने लगी है. अब एयरटेल, वोडाफोन भी इस के मुकाबले में को दूसरा प्लान पेश कर सकते हैं. 

Back to top button