दिल्ली में जिग्नेश की ‘युवा हुंकार रैली’ आज, भारी सुरक्षा बल तैनात

गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी दिल्ली में रैली करने जा रहे हैं, लेकिन दिल्ली पुलिस की परमिशन न मिलने के चलते इस पर विवाद बढ़ता जा रहा है। दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट पर होने वाली युवा हुंकार रैली के आयोजन के खिलाफ भारी सुरक्षाबल तैनात किया गया है। दरअसल, रैली की जाने की कोशिशों के बीच हंगामे के आसार हो सकते हैं, इसलिए पुलिस ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ये कदम उठाया है। इससे पहले रविवार को जिग्नेश ने दिल्ली पुलिस के फैसले पर कड़ी नाराजगी जताई।

दिल्ली में जिग्नेश की 'युवा हुंकार रैली' आज, भारी सुरक्षा बल तैनातरैली में भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद को मुक्त करने व अन्य अधिकारों पर चर्चा की जानी है। रैली के दौरान जिग्नेश मेवाणी और असम के किसान नेता अखिल गोगोई अपने विचार रखेंगे। रैली में बड़ी संख्या में छात्रों व शिक्षकों के अलावा महिला संगठनों के आने की उम्मीद है। 

रैली के एक आयोजक और जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष मोहित कुमार पांडेय ने बताया कि रैली के लिए सभी को दोपहर 12 बजे संसद मार्ग पर इकठ्ठा होने के लिए कहा गया है। मोहित ने बताया कि दो जनवरी को रैली के आयोजन की घोषणा की गई थी।

तभी से उसे रोकने के काफी प्रयास किए गए। मोहित ने कुछ मीडिया संगठनों पर आरोप लगाते हुए कहा कि रैली के रोकने के लिए गलत खबरें चलाई गई। यहां तक कहा गया कि पुलिस ने रैली की अनुमति देने से इनकार कर दिया है। इसके अलावा जिग्नेश को देशद्रोही साबित करने के लिए कई पोस्टर तक लगा दिए गए। मोहित ने बताया कि मंगलवार को रैली में खासी भीड़ जुटने की उम्मीद है। 

Facebook Comments

You may also like

23 फरवरी दिन शुक्रवार का राशिफल: आज इन 5 राशिवालों को आज हो सकता है ज़बरदस्त फायदा, और 3 को होंगे नुक्सान

।।आज का पञ्चाङ्ग।। आप का दिन मंगलमय हो