जौनपुर: सीएम योगी की गाड़ी के सामने दिखाया गया काला कपड़ा, पुलिस के उड़े होश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में शुक्रवार को उस समय भारी भारी चूक सामने आई जब सीएम जिले में दौरे पर पहुंचे। शुक्रवार की सुबह एक समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ की गाड़ी के सामने मेडिकल कालेज के लिए निरीक्षण करने के लिए पहुंचने के दौरान काला कपड़ा निकालकर विरोध प्रदर्शन किया। काला कपड़ा देखते ही वहीं मौजूद पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए

आनन फानन दौड़ाकर समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता को पुलिस ने पकड़ लिया। इस दौरान सपा कार्यकर्ता को पुलिस कर्मियों ने पिटाई करने के बाद उसे हिरासत में ले लिया। युवक ने नीली काली जींस और सफेद शर्ट के साथ गले में गमछा डाल रखा था। पुलिस के अनुसार उसका नाम आशीष है। 

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण कर वापस अपने काफिले के साथ निकल ही रहे थे कि इसी दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों के बीच एक सपा कार्यकर्ता तेजी से बाहर की ओर निकला और हाथ में काला झंडा लहराने लगा। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गाड़ी के ठीक पास पहुंचकर मेडिकल कालेज के गेट के सामने ही उनको काला कपड़ा निकालकर दिखाया। इस दौरान कार्यकर्ता अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाता रहा। 

मुख्‍यमंत्री की सुरक्षा में सेंध लगने के बाद आनन फानन मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मी भी उस ओर दौड़े और सपा कार्यकर्ता को पीटने के बाद हिरासत में ले लिया। पुलिस के अनुसार सुरक्षा में सेंधमारी करने के आरोप में वहां मौजूद सिपाहियों और सुरक्षा कर्मियों ने आरोपित समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता को‍ हिरासत में ले लिया है। उसकी जांच पड़ताल करने और पूछताछ करने के बाद विधिक कार्रवाई की तैयारी की जा रही है। पुलिस के अनुसार सीएम की सुरक्षा में किसी भी प्रकार की लापरवाही क्षम्‍य नहीं है। काला कपड़ा दिखाकर विरोध प्रदर्शन करने के आरोप‍ में युवक के खिलाफ कार्रवाई करने के साथ ही वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों से भी लापरवाही की बाबत पूछताछ की जा रही है। 

Back to top button