जानिए उपेंद्र कुशवाहा ने अपने पत्र में किए कौन से दावे…

जेडीयू में जारी घमासान के बीच उपेंद्र कुशवाहा ने बतौर पार्टी के संसदीय बोर्ड अध्यक्ष दो दिन बैठक बुलाई है। यह बैठक 19 और 20 फरवरी को पटना के सिन्हा लाइब्रेरी में होगी। कुशवाहा ने रविवार को जेडीयू के लेटर पैड पर अपने हस्ताक्षर से लिखा पत्र ट्विटर पर पोस्ट किया। इसमें उन्होंने आरजेडी के साथ नीतीश कुमार की हुई डील का जिक्र करते हुए कहा कि इसने जेडीयू कार्यकर्ताओं को झकझोर कर रख दिया है। इस पर चर्चा के लिए वह बैठक बुला रहे हैं।

उपेंद्र कुशवाहा ने ‘जेडीयू के कर्मठ, समर्पित एवं महत्वपूर्ण साथियों के नाम पत्र’ के माध्यम से अपील की है कि 19 और 20 फरवरी को पटना के सिन्हा लाइब्रेरी में चर्चा में भाग लें। कुशवाहा ने अपने पत्र में कहा है कि आरजेडी की ओर से एक खास डील और जेडीयू का आरजेडी के साथ विलय की चर्चा ने न सिर्फ पार्टी के निष्ठावान नेताओं, कार्यकर्ताओं वरन आम जनमानस को भी झकझोर कर रख दिया है। ऐसी परिस्थिति में हम सबके समक्ष राजनीतिक शून्यता की स्थिति बनती जा रही है। आवश्यकता इस बात की है कि हम सब मिलकर उक्त विषय पर चर्चा करें। \

कुशवाहा ने अपने पत्र में दावा किया है कि जेडीयू अपने आंतरिक कारणों से रोज कमजोर होती जा रही है। उनकी बातों की न सिर्फ अनदेखी की जा रही है बल्कि उसकी व्याख्या भी गलत तरीके से की जा रही है। उनकी चिंता इस बात को लेकर है कि अगर जेडीयू बिखर गई तो उन करोड़ों लोगों का क्या होगा?

Back to top button