जम्मू कश्मीर: पिछले आठ घंटों के भीतर हुए दो बम धमाकों से दहला ऊधमपुर 

ऊधमपुर में इस समय दहशत का माहौल व्याप्त है। पिछले आठ घंटों के भीतर हुए दो बम धमाकों ने कस्बे में सनसनी फैला दी है। इन दोनो बम धमाकों में अब तक दो लोगों के घायल होने की सूचना है। पुलिस का कहना है कि वह इन बम धमाकों के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है। पहला बम धमाका जहां देर रात 10.45 बजे के करीब हुआ, वहीं दूसरा बम धमाका आज सुबह 5.42 बजे ऊधमपुर बस स्टैंड में खड़ी एक बस में हुआ। दूसरे बम धमाके में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है

इन धमाकों के बाद ऊधमपुर कस्बे सहित नेशनल हाईवे पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अतिरिक्त नाके लगाकर वाहनों की जांच की जा रही है। यही नहीं कस्बे के व्यस्त इलाकों में भी सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है।

https://twitter.com/AHindinews/status/1575296842702917632?

एडीजीपी जम्मू मुकेश सिंह ने बम धमाके की पुष्टि करते हुए कहा कि पहला धमाका ऊधमपुर के दोमेल चौके के पास पेट्रोल पंप पर खड़ी एक बस में हुआ जबकि दूसरा धमाका आज सुबह पुराने बस स्टैंड के भीतर खड़ी एक बस में हुआ। यह दोनों धमाके एक जैसे ही थे। रात को हुए बम धमाके में जहां कंडक्टर समेत दो लोग घायल हुए वहीं आज सुबह हुए बम धमाके में किसी के भी घायल होने की सूचना नहीं है।

दोमेल पेट्रोल पंप बस धमाके से जोरदार था यह धमाका : विस्फोट की इस घटना के तुरंत बाद ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यह विस्फोट ऊधमपुर-रामनगर के बीच चलने वाली एक बस जेके14सी-3636 में हुआ। बताया जा रहा है कि यह विस्फोट रात दोमेल पेट्रोल पंप पर खड़ी बस में हुए धमाके से भी जोरदार था। इस धमाके में बस के परखचे उड़ गए जबकि साथ खड़ी दूसरी बसों को भी नुकसान पहुंचा है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि धमाका बस के भीतर हुआ है।

Back to top button