जम्मू कश्मीर: बिगड़े मौसम के बीच पुंछ में आतंकियों की हो रही तलाश

जम्मू संभाग के जिला पुंछ में शुक्रवार को बिगड़े मौसम के बीच पुंछ, उधमपुर के बंसतगढ़ सहित अन्य इलाकों में सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया। शुक्रवार को मौसम कुछ बदला हुआ है। कई जगह बादल छाए हुए हैं और कुछ जगहों पर हल्की धूप निकली हुई है।

राजोरी और पुंछ के इलाकों में बादल बरसे भी हैं। इसी बीच पुलिस, सेना, सीआरपीएफ के जवान आतंकियों की तलाश कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, सनेई टॉप में संदिग्ध गतिविधि देखे जाने के बाद सुरक्षाबलों की तरफ से कुछ राउंड फायर भी किए गए। हालांकि खबर लिखे जाने तक आतंकियों का पता नहीं चल पाया है। उधर, जिला उधमपुर के बसंतगढ़ इलाके में भी सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया है।

सुरक्षाबलों की ओर से बसंतगढ़ और डुडू के पहाड़ी क्षेत्रों व जंगलों को खंखाला जा रहा है। लेकिन, अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। तलाशी अभियान में पुलिस सहित सेना के आला अधिकारी भी मौजूद हैं। हर स्थिति पर कड़ी नजर रखी जा रही है। कई पुलिस अधिकारी बसंतगढ़ के जंगलों में डेरा डाले हुए हैं।

दूसरी ओर सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर अभियान को तेज कर दिया है। पुलिस की ओर से बसंतगढ़ में खुफिया विभाग को अलर्ट पर रखा हुआ है। एसडीपीओ रामनगर मंजीत सिंह ने बताया कि सर्च आपरेशन लगातार जारी है और चप्पे-चप्पे को खंगाला जा रहा है। ड्रोन, हेलिकॉप्टर, डॉग स्क्वॉयड की मदद ली जा रही है।

Back to top button