Home > Mainslide > जम्मू-कश्मीर: एनकाउंटर में 8 आतंकी ढेर, एक ने किया सरेंडर

जम्मू-कश्मीर: एनकाउंटर में 8 आतंकी ढेर, एक ने किया सरेंडर

संडे का दिन जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के लिए काल बनकर आया, जहां सेना ने मुठभेड़ के दौरान एक के बाद एक आतंकियों को ढेर कर दिया. शोपियां में 2 जगहों द्रागड और कछडोरा में आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ हुईं. वहीं एक मुठभेड़ आतंकियों के बीच अनंतनाग में हुई, जिसमें कुल 8 आतंकी मारे गए. एनकाउंटर पर जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद्य ने बताया है कि दो जगह ऑपरेशन खत्म हो चुका है, जबकि तीसरी जगह अभी भी जारी है.

जिंदा पकड़ा गया एक आतंकी

दरअसल शोपियां के एनकाउंटर में 7 आतंकियों को मार गिराया गया. इसके अलावा अनंतनाग एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर हुए, जबकि एक आतंकी को जिंदा पकड़ा गया है. मारे गए आतंकियों में हिजबुल और लश्कर दोनों के आतंकी शामिल हैं. इन आतंकियों के पास के भारी तादाद में गोला बारूद मिले हैं. वहीं ऑपरेशन में 2 जवान शहीद हुए.

चेतन भगत का ट्वीट: कांग्रेस ज्वाइन करने जा रहा हूं, अब और नहीं सह सकता

सेना का सर्च ऑपरेशन अब भी जारी

इससे पहले दक्षिण कश्मीर के शोपियां में सेना को आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली, जिसके बाद तलाशी अभियान और घेरा बंदी शुरू हुई और एक-एक करके देश के दुश्मनों के सफाए का काम चालू हो गया. इस मुठभेड़ में भारतीय जवानों को भी चोटें आईं. इस दौरान आतंकियों की मदद कर रहे स्थानीय लोगों के सेना का रास्ता रोकने की कोशिश की. लेकिन देश के फौलादी जवान को किसी और ही मिट्टी के बने हुए हैं, जिन्होंने आतंकियों को एक-एक कर लाशें बिछा कर ही दम लिया. अभी भी सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है.

 
Loading...

Check Also

यूपी में मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्रियों की फ्लीट में शामिल होंगे नए वाहन

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्रियों की फ्लीट के पुराने वाहन बदले जाएंगे। मंत्रिपरिषद ने …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com