जालंधर उपचुनावः दीप नगर में किराये के घर में शिफ्ट हुए सीएम मान

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान बुधवार को जालंधर में किराए के नए मकान में शिफ्ट हो गए हैं। उन्होंने परिवार (पत्नी व बेटी) के साथ नए घर में गृह प्रवेश किया। दरअसल मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर वेस्ट के उपचुनाव के लिए शहर के दीप नगर में एक घर किराए पर लिया है। सीएम मान के जालंधर पहुंचने पर पुलिस ने उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी है।

सीएम भगवंत मान ने नए घर में शिफ्ट होने की जानकारी अपने ट्वीटर अकाउंट पर भी शेयर की है। उन्होंने कुछ तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा कि पिछले दिनों मैने कहा था कि जालंधर में घर किराए पर ले रहा हूं। मैं आज परिवार सहित इस घर में आ गया हूं। उन्होंने आगे लिखा कि माझा और दोआबा के लोगों को मुझसे मिलने के लिए अब चंडीगढ़ नहीं जाना पड़ेगा। उनकी समस्याओं व मसलों का जालंधर से ही निपटारा करूंगा। हम लोगों की परेशानियों को कम करने व उनसे सीधी मुलाकात करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। 

जालंधर वेस्ट उपचुनाव को लेकर सीएम मान ने तैयारियां तेज कर दी हैं। उपचुनाव को लेकर ही मुख्यमंत्री ने जालंधर में किराए पर मकान लिया है। यह मकान करीब 131 मरले में बना हुआ है, जिसमें पिछले कई दिनों से मरम्मत का काम चल रहा था। उन्होंने पहले की लोगों को बताया था कि वह परिवार (पत्नी व बेटी) के साथ इस मकान में रहेंगे। उन्होंने परिवार के साथ दीप नगर में बने इस घर में गृह प्रवेश किया।

Back to top button