जालंधर: बाइक सवार लुटेरों ने बुजुर्ग की सोने की बालियां लूटी

सरकारी विभाग से रिटायर्ड अधिकारी दरबारी लाल अपनी पत्नी की आंखों की जांच करवाने महाजन अस्पताल जा रहे थे। मॉडल टाउन मेन मार्केट के पास मोटरसाइकिल पर आए लुटेरों ने उनकी पत्नी के बायें कान से सोने की बालियां छीन लीं और भाग गए।

जालंधर के सबसे पॉश एरिया मॉडल टाउन में थाने से महज 20 मीटर पर बुजुर्ग दंपती को मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने लूट लिया। आरोपियों ने एक्टिवा पर पीछे बैठी महिला के कानों से सोने की बालियां लूट लीं और फरार हो गए। घटना सुबह करीब 9 की बताई जा रही है। वारदात पुलिस के हाईटेक चेक पोस्ट से 25 मीटर की दूरी पर हुई। पीड़ितों ने थाना डिवीजन नंबर 6 में शिकायत दर्ज कराई गई है।

सरकारी विभाग से रिटायर्ड अधिकारी दरबारी लाल ने बताया कि वे मूल रूप से जालंधर हाइट्स पार्ट-2 के निवासी हैं। सोमवार सुबह उन्हें महाजन अस्पताल जाना था, जहां उन्हें अपनी पत्नी सुरिंदर कौर की आंखों की जांच करानी थी। वे मॉडल टाउन मेन मार्केट के पास थे, तभी मोटरसाइकिल पर आए लुटेरों ने पत्नी की सोने की बालियां छीन लीं और फरार हो गए।

दरबारी लाल ने कहा कि उनकी स्कूटी सिर्फ 15 की स्पीड पर थी। उन्होंने किसी तरह अपना बचाव किया। बुजुर्गों के मुताबिक आरोपी काले रंग के बाइक पर सवार होकर आए थे और निक्कू पार्क की ओर तेजी से फरार हो गए।

घटना के तुरंत बाद मार्केट कमेटी के प्रधान राजीव दुग्गल बुजुर्ग दंपती को पहले इलाज के लिए लेकर आए और फिर थाने में शिकायत दिलवाई। क्राइम सीन पर मामले की जांच के लिए पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई थी। राजीव दुग्गल ने बताया कि मॉडल टाउन के केक हाउस रेस्टोरेंट कम बेकरी के पास ये लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। मौके पर बुजुर्ग दंपती का रो रो कर बुरा हाल था। आरोपियों ने महिला के लेफ्ट कान से बालियां इतनी बुरी तरह से खींची कि महिला का कान फट गया था।

Back to top button