जालंधर: लूटपाट और चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले 2 गिरफ्तार

 थाना नई बारादरी की पुलिस ने चोरी व लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी लाडोवाली रोड पर काफी सक्रिय थे। इनका एक साथी अभी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस रेड कर रही है। ए.सी.पी. निर्मल सिंह ने बताया कि थाना नई बारादरी के प्रभारी जसपाल सिंह को सूचना मिली थी कि लाडोवाली रोड पर कुछ समय से बाइक चोरी व छीनाझपटी की वारदातें हो रही हैं। ऐसे में पुलिस ने तीन फरवरी को ट्रैप लगा कर छीना हुआ मोबाइल बेचने के लिए घूम रहे ललित कुमार पुत्र जोगिंदर पाल निवासी नीलोवाल बिलगा को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से बरामद हुआ मोबाइल चोरी का निकला।

पूछताछ में ललित ने कबूला कि वह अपने साथी उदय वालिया पुत्र मंगत राम निवासी बिलगा और अजय पुत्र शिंदर पाल निवासी बिलगा के साथ मिल कर स्नैचिंग व बाइक चोरी जैसी वारदातों को अंजाम देता है। पुलिस ने उदय को भी गिरफ्तार कर लिया जिसकी निशानदेही पर उसके घर से चोरी के चार बाइक बरामद किए। पुलिस ने अजय के घर भी रेड की लेकिन भनक पड़ने पर वह फरार हो चुका था। बताया जा रहा है कि चोरी की एक बाइक अजय के पास भी है।

पुलिस अजय को गिरफ्तार करने के लिए अलग अलग स्थानों पर रेड कर रही है और अन्य वारदातों को लेकर गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Back to top button