जडेजा ने खोला धोनी की बाइक राज, संख्या जानकर चौंक जाएंगे

- in खेल

जडेजा ने इनमें से अपनी फेवरेट बाइक के बारे में भी बताया और उसे चलाने का अनुभव भी साझा किया। भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी की बाइक कलेक्शन को लेकर खुलासा किया है और बताया है कि उनके गराज में कितनी मोटरसाइकिल हैं। बाइक को लेकर एमएस धोनी के जुनून के बारे में हम सभी जानते हैं लेकिन उनके पास कितनी बाइक हैं इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। बहरहाल धोनी ने यूं ही रविंद्र जडेजा को सर की उपाधि नहीं दी है। एक वही हैं जिन्होंने इस बात का खुलासा किया है। जडेजा ने इनमें से अपनी फेवरेट बाइक के बारे में भी बताया और उसे चलाने का अनुभव भी साझा किया।
जडेजा ने खोला धोनी की बाइक राज, संख्या जानकर चौंक जाएंगे
जडेजा के खुद के पास सुजुकि हायाबूसा है। एक ऐसी बाइक जो युवा पीढ़ी की पसंद है। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में जडेजा ने कहा, “हायाबूसा एक शानदार बाइक है। हालांकि इसे चलाने से पहले कमर की थोड़ी एक्सरसाइज जरूरी होगी, क्योंकि बाइक चलाते समय काफी झुकना पड़ता है।” इसके बाद जडेजा ने धोनी के बारे में बात की। जडेजा ने कहा, “उनके पास बहुत सारी बाइक हैं। एक बार मैने उनसे पूछा था कि उनके पास कितनी बाइक होंगे। धोनी ने कहा था कि 43-44 होंगी, लेकिन उनमें से वो आधी भी नहीं चलाते। पहले उनके पास समय की कमी होगी, लेकिन अब चूंकि टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं तो शायद उन्हें पर्याप्त समय मिल पाए।”

ब्राजील फुटबॉल कोच ने चुनी विश्व कप के लिए टीम, देखें टीम लिस्ट

बता दें कि धोनी के पास 30 हजार की यामाहा आरडी350 से लेकर 30 लाख कीमत वाली Kawasaki Ninja H2 तक मौजूद है। आयदिन धोनी अपने इस कलेक्शन में से एक बाइक पर बैठकर राइड पर निकल जाते हैं। बताया जाता है कि धोनी ने अपनी पहली बाइक 6000 रुपए में खरीदी थी। उनकी पहली बाइक यामाहा आरएक्स 100 थी। 6000 में खरीदने के बाद इसकी मरम्मत में उन्होंने 20 हजार रुपए लगाए थे।इस बाइक को धोनी अपने लिए काफी लकी मानते हैं।

You may also like

IND vs PAK LIVE: पाकिस्तान ने जीता टॉस, पहले बैटिंग का फैसला

पाकिस्तान ने रविवार को भारत के खिलाफ एशिया