ईशान किशन ने अपने जर्सी नंबर को लेकर मजेदार किस्सा सुनाया, जानें यहां..

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को अपने होम ग्राउंड पर पहली बार टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने का मौका मिलने वाला है। ईशान किशन ने अभी तक भारत की ओर से कुल 13 वनडे जबकि 24 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। ईशान किशन रांची में वनडे इंटरनेशनल मैच तो खेल चुके हैं, लेकिन कभी अपने होम टाउन में टी20 इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है, लेकिन उनका यह इंतजार 27 जनवरी को खत्म होता नजर आ रहा है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टी20 इंटरनेशनल मैच रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में खेला जाना है। इस मैच से पहले बीसीसीआई टीवी पर ईशान किशन का एक वीडियो शेयर किया गया है।

इस वीडियो में ईशान किशन ने अपने जर्सी नंबर को लेकर एक किस्सा सुनाया है और बताया कि कैसे उन्हें 32 नंबर की जर्सी मिली। ईशान ने कहा कि जब वह टीम इंडिया में आए तो उन्होंने 23 नंबर की जर्सी मांगी थी, लेकिन तब वह जर्सी नंबर कुलदीप यादव को मिल चुका था।

ईशान ने इसके बाद अपनी मां से फोन करके पूछा और उनकी मां ने उन्हें 32 नंबर की जर्सी लेने के लिए कहा। ईशान ने उनसे बिना कोई सवाल किए 32 नंबर की जर्सी ले ली। ईशान किशन ने इसके अलावा कहा कि एमएस धोनी उनके आइडल हैं और वह हमेशा से उनकी जगह भरना चाहते थे। ईशान ने इस दौरान धोनी से मिले अपने पहले ऑटोग्राफ की भी कहानी सुनाई।

Back to top button