क्या ‘सनकी’ हैं आमिर खान? शेयर की अपने जीवन की अब तक की सबसे बड़ी हिचकी

- in मनोरंजन

चार साल बाद रानी मुखर्जी हिचकी के जरिए बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए उन्होंने बिल्कुल अलग तरह का कैम्पेन चलाया. इसके तहत बड़े-बड़े सेलेब्स अपनी हिचकी के बारे में बातें कर रहे हैं. इस कड़ी में आमिर खान भी शामिल हो गए हैं. 

आमिर खान ने बताया कि उनके स्वभाव में एक सनकपन है और यही उनके जीवन की सबसे बड़ी हिचकी है. वो इससे अभी तक छुटकारा नहीं पा सके हैं. उन्होंने यह भी कहा कि शायद ये फिल्म (हिचकी) देखने के बाद वो अपनी इस दशा को सुधार पाएंगे. यूट्यूब पर जारी 40 सेकेंड के एक वीडियो में आमिर अपनी हिचकी के बारे में बात करते नजर आए हैं. वीडियो यशराज फिल्म्स ने जारी किया है. बता दें कि हिचकी का निर्माण भी इसी बैनर के तले हुआ है.

इससे पहले शाहरुख खान ने अपनी हिचकी के बारे में बताया था कि अपने माता-पिता को खोना उनके जीवन की बड़ी हिचकी है. उनके गुजरने के बाद शाहरुख के जीवन में एक बड़ा शून्य पैदा हो गया था और ये सब बड़ी जल्दी हुआ था. 15 साल की उम्र में उनके पिता का इंतकाल हो गया था और 24 साल की उम्र में उनकी मां गुजर गई थीं.

शाहरुख और आमिर के अलावा सलमान खान, करण जौहर जैसे सेलेब्स भी जीवन की हिचकी के बारे में बात कर चुके हैं. सलमान ने कहा था, वो पहले अपने काम को कैजुअली लेते थे जो अब पूरी तरह से बदल गया है. अब वो अपने काम को गंभीरता से लेते हैं और अपने काम से प्यार करते हैं.

हिचकी की बात करें तो इसमें रानी एक टॉरेट सिंड्रोम से पीड़ित महिला का रोल प्ले कर रही हैं, जो टीचर बनने की तमन्ना रखती है. फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फिल्म में रानी के अलावा तलवार, और मानसून शूटआउट जैसी फिल्मों में काम कर चुके नीरज कबी भी एक मुख्य भूमिका में होंगे.

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि