इरफान खान को लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल में मिला ये बड़ा सम्मान

- in मनोरंजन

‘द नेमसेक’, ‘लाइफ ऑफ पाई’ और ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ जैसी अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों से अंतर्राष्ट्रीय पहचान बनाने वाले भारतीय अभिनेता इरफान खान को यहां ‘बगड़ी लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल’ (एलआईएफएफ) में विशेष आइकन अवार्ड के लिए चुना गया है. वेराइटी डॉट कॉम के मुताबिक, बीएफआई द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कॉमेडी ‘ईटन बाई लायंस’ का जलवा रहा. शुक्रवार रात समापन समारोह के दौरान विजेताओं की घोषणा हुई.

लाइफ ने कहा कि इरफान लंदन में न्यूरोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे हैं. उन्होंने व्यक्तिगत रूप से अपना पुरस्कार स्वीकार कर लिया. अभिनेता मनोज बाजपेयी को भी ‘आइकन अवार्ड’ से सम्मानित किया गया है.

जल्द ही ‘एमेजन’ के मूल भारतीय संस्करण ‘फैमिली मैन’ में नजर आने वाले अभिनेता की दो फिल्मों- ‘लव, सोनिया’ और ‘इन द शैडोज’ को एलआईएफएफ में प्रदर्शन किया गया. उन्होंने कहा, “प्रतिष्ठित फिल्मोत्सव में यह पुरस्कार पाना मेरे लिए वास्तव में सम्मान की बात है. मेरे पसंदीदा शहर लंदन में यह पुरस्कार मिलना और भी खास है.”

अंबानी की पार्टी में ड्रेस से परेशान परिणीति चोपड़ा सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ऐसे की मदद, देखें तस्वीरे

समारोह में बॉलीवुड के अन्य पुरस्कार विजेताओं में रिचा चड्ढा को ‘आउटस्टैंडिग अचीवमैंट अवार्ड’ प्रदान किया गया. उन्होंने ‘लव, सोनिया’ में काम किया है. यह फिल्म समारोह की पहली रात दिखाई गई थी. ‘लव, सोनिया’ के एक अन्य स्टार मृणाल ठाकुर को सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता का पुरस्कार मिला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि