IPL10 में नहीं DRS, मगर धोनी ने किया इशारा, रिप्ले में लगी मुहर

आईपीएल सीजन 10 के दूसरे मैच में पुणे सुपर जाइंट्स ने मुंबई इंडियंस को हराकर अपने सफर का शानदार आगाज़ किया. पुणे के कप्तान स्टीव स्मिथ की कप्तानी पारी और स्पिनर इमरान ताहिर ने शानदार गेंदबाजी के दम पर पुणे ने जीत हासिल की. मैच के दौरान सभी की नज़रें महेंद्र सिंह धोनी पर थी, मैच के दौरान धोनी ने कुछ ऐसा किया जिसे देख सभी हंस पड़े.

IPL 2017: पुणे टीम में अश्विन की जगह लेगा यह नया चेहरा

माही

धोनी ने मांगा डीआरएस

महेंद्र सिंह धोनी विकेटकीपिंग कर रहे थे, मुंबई की पारी के 15वें ओवर के दौरान जब किरोन पोलार्ड के खिलाफ LBW की अपील हुई तो अंपायर ने नकार दिया. जिसके बाद धोनी ने अंपायर से रिव्यू मांगा, और सभी यह देख कर चौंक और हंस पड़े.

IPL में नहीं है DRS

आपको बता दें कि धोनी ना तो टीम के कप्तान हैं, और IPL में रिव्यू सिस्टम डीआरएस लागू भी नहीं है. रिव्यू सिस्टम सिर्फ अंतरराष्ट्रीय मैचों में लागू होता है.

आउट थे पोलार्ड

धोनी को पूरा यकीन था कि पोलार्ड आउट हैं, लेकिन अंपायर ने उन्हें आउट नहीं दिया. बाद में जब टीवी रिप्ले देखा गया था, तो पोलार्ड आउट ही थे. मतलब अगर डीआरएस होता तो धोनी का फैसला सही होता.

पीटरसन की बोलती बंद

इससे पहले फील्डिंग के दौरान ही धोनी ने कमेंटेटर केविन पीटरसन की बोलती बंद कर दी. दरअसल, कमेंट्री के दौरान पीटरसन मनोज तिवारी से बात कर रहे थे, तो उन्होंने उनके पास खड़े धोनी से यह कहने को कहा कि पीटरसन उनसे बढ़िया गोल्फर हैं. तो धोनी ने उन्हें जवाब दिया कि तो क्या हुआ, वह फिर भी मेरा पहला टेस्ट विकेट है.

Back to top button