IPL 2020: कोविड-19 को मात देकर आज से ट्रेनिंग शुरू करेगा ये खिलाड़ी, BCCI ने दी हरी झंडी

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना 19 सितंबर को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पहले मैच में करना है। इससे पहले टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर पूरी तरह से कोरोना वायरस संक्रमण से उबर चुके हैं और वे आज यानी शुक्रवार 11 सितंबर से ट्रेनिंग और प्रैक्टिस शुरू कर सकते हैं। इस बात का ऐलान खुद सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने किया है।
सीएसके के सीईओ विश्वनाथन ने कहा कि दीपक चाहर को न केवल सीएसके की तरफ से, बल्कि बीसीसीआइ की मेडिकल टीम से भी क्लीयरेंस मिल चुका है। इसी के साथ वह मैदान पर उतरने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा है, “दीपक को सीएसके और बीसीसीआइ की ओर से सभी आवश्यक मंजूरी मिल गई है और वह आज से प्रशिक्षण शुरू कर देंगे।” बता दें कि दीपक समेत सीएसके के 13 सदस्यों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था।
वहीं, जब सीएसके के सीईओ से ये पूछा गया कि फ्रेंचाइजी क्या कोई विदेशी खिलाड़ी (डेविड मलान) को सुरेश रैना के रिप्लेसमेंट के तौर पर अप्रोच कर रही है तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि हमारा विदेशी कोटा फुल हो चुका है। उन्होंने कहा, “यह मेरे लिए भी खबर है, क्योंकि विदेशी खिलाड़ियों का हमारा कोटा पहले से ही भरा हुआ है। इसलिए मुझे नहीं पता कि हम अपनी टीम में एक और विदेशी कैसे शामिल कर सकते हैं।”
यह पूछे जाने पर कि क्या किसी अन्य विदेशी खिलाड़ी के साथ कोई चोट का मुद्दा था जो इन अफवाहों का कारण बना तो उन्होंने कहा टीम के किसी खिलाड़ियों को कोई चोट नहीं लगी है। सीएसके के बयान से स्पष्ट हो गया है कि 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई के अबू धाबी, दुबई और शारजाह में होने वाले आइपीएल के लिए सुरेश रैना के विकल्प के तौर पर कोई भारतीय खिलाड़ी आ सकता है, लेकिन सीएसके नहीं चाहती कि उनका रिप्लेसमेंट लिया जाए।

Loading...
loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...