IPL से ठीक पहले DC में बड़ा बदलाव, इस दिग्‍गज खिलाड़ी को बनाया गया गेंदबाजी कोच

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रयान हैरिस इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम दिल्ली  कैपिटल्स के गेंदबाजी कोच नियुक्त किये गए हैं। हैरिस हमवतन जेम्स होप की जगह लेंगे।

पिछले दो साल से दिल्ली के गेंदबाजी कोच पद को संभाल रहे होप्स ने कहा कि वे व्यक्तिगत कारणों के चलते इस पद से इस्तीफा दे रहे हैं। पिछले साल किंग्स इलेवन पंजाब के साथ काम करने वाले हैरिस ने कहा कि उन्हें आईपीएल में वापस लौटकर खुशी है।

उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए फ्रेंचाइजी के ट्रॉफी उठाने वाले सपने को पूरा करने का एक बड़ा अवसर है। दिल्ली कैपिटल्स के पास एक प्रभावशाली गेंदबाजी लाइन अप है, और मैं उन सभी के साथ काम करने की और प्रतीक्षा नहीं कर सकता।

हैरिस ने अपने टेस्ट कैरियर में 27 मैच खेले थे, जिसके बाद उन्हें घुटने की चोट के चलते 2015 में रिटायरमेंट लेनी पड़ी। हैरिस ने इससे पहले ऑस्ट्रेलिया की राष्ट्रीय टीम और बिग बैश लीग टीम ब्रिसबेन हीट के साथ कोचिंग भूमिका निभाई है।

हमवतन रिकी पोंटिंग इस अभियान में हैरिस का साथ देंगे, जोकि दिल्ली के हेड कोच हैं। इस साल का आईपीएल 19 सितंबर से यूएई में खेला जाएगा, जोकि कोरोनावायरस के बढ़ते प्रभाव के चलते भारत में आयोजित नहीं हो पाया।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button