IPL : विराट क्यों पिच पर करने लगे डांस

जुबिली स्पेशल डेस्क
आईपीएल 19 सितम्बर से शुरू हो रहा है। कोरोना काल में आईपीएल का होना बड़ी बात है। हालांकि इस बार आईपीएल में दर्शकों की इंट्री पर बैन है। ऐसे में क्रिकेट पूरी तरह से बदला हुआ नजर आयेगा। आईपीएल कोरोना की वजह से भारत में नहीं बल्कि यूएई में खेला जाएगा।

Loading...

यूएई में पहुंचने के बाद टीमों को क्वारंटीन होना पड़ा था और क्वारंटीन पूरा होने के बाद मैदान पर टीमें अब अभ्यास करती नजर आ रही है। विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स इस बार आईपीएल का खिताब जीतने के लिए पूरा जोर लगा देगी। इस वजह से टीम इस समय नेट्स पर काफी वक्त गुजार रही है।
यह भी पढ़ें : प्रियंका गांधी का ट्वीट : ये जले पर नमक छिड़ककर चुनौती दी जा रही है
यह भी पढ़ें : ‘कोई वैक्सीन निकाल दो भाई, वरना जवानी निकल जाएगी’
यह भी पढ़ें : चीनी वैज्ञानिक का दावा इस लैब में बना कोरोना
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम जहां एक ओर अभ्यास सत्र में बल्लेबाजी और गेंदबाजी का कड़ा अभ्यास कर रही है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने शनिवार को मजेदार गेंदबाजी सेशन का आयोजन किया। इस सेशन में केवल गेंदबाजी नहीं बल्कि पूरी टीम ने अपना हाथ अजमाया है।

इस दौरान खासकर विराट कोहली काफी उत्साहित नजर आते दिखे। आरसीबी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, कि हमारे गेंजबाजी कोच एडम ग्रिफिथ नए और मजेदार चैलेंज के साथ आए ताकी खिलाडयि़ों के यॉर्कर को बेहतर कर सके। हम कह सकते हैं सभी गेंदबाज तेज निशानेबाज है।
कप्तान विराट कोहली इस दौरान पूरी टीम के साथ नजर आये। ऐसे में कोहली गेंदबाजों को बेहतर प्रदर्शन के लिए चीयर कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ भांगड़ा करते दिखे तो कभी उनपर कूदते दिखे। अब देखना होगा कि विराट कोहली की टीम इस बार आईपीएल में कैसा प्रदर्शन करती है।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...