IPhone का कर्ज़ चुकाने के लिए लड़की ने करवाई बेहद खतरनाक सर्जरी, पूरा मामला जानकर…

कलयुग के इस दौर के चलते युवाओं में लग्जरी वस्तुएं खरीदने का बहुत क्रेज़ है और ये क्रेज़ कई बार इंसान के लिए जानलेवा साबित हो जाता है। आपको बता दें कि China से एक हैरान करने वाला सनसनीखेज़ मामला सामने आया है जिसमें छात्रा ने IPhone का लोन चुकाने के लिए ऐसा कदम उठा लिया जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

ये मामला चीन का है। जहां पर एक यूनिवर्सिटी की छात्रा ने खुलासा किया है कि उसने IPhone का ऑनलाइन लोन चुकाने के लिए अपने एग बेचने का फैसला किया और इसके लिए छात्रा ने अपनी सर्जरी भी करवाई है जो बहुत ही दर्दनाक थी।

दुनिया के कुछ ऐसे जहरीले सांप, जो बिना काटे ही लोगों को उतार देते है मौत के घाट

आपको बता दें कि इस सर्जरी को करवाने के लिए सबसे पहले छात्रा को 22 दिनों तक ओवरी को उत्तेजित करने के लिए इंजेक्शन दिए गए थे। इसके बाद इसके बाद उसके 29 एग्स को 2 सर्जरी की सहायता से काटा गया और फिर इन्हें अवैध इंफर्टिलिटी एजेंसियों को बेचा गया।

छात्रा ने जो सर्जरी करवाई है वो इसी एजेंसी के अवैध क्लीनिक में हुई है क्योंकि ये काम गैरकानूनी है और ऐसा करना अपराध के दायरे में आता है। इस दर्दनाक सर्जरी को करवाने के ऐवज में छात्रा को 6 लाख 20 हज़ार रुपये दिए गए जिससे उसने अपना क़र्ज़ चुका दिया लेकिन एक IPhone के लिए ये कीमत चुकाना लड़की को बहुत भारी पड़ गया।

Back to top button