कठुआ के कंडी क्षेत्र में दिखे संदिग्ध, पुलिस और सुरक्षाबलों ने शुरू किया तलाशी अभियान

जम्मू संभाग के जिला कठुआ के जुथाना क्षेत्र में सोमवार देर रात संदिग्ध देखे जाने के बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया। जिला पुलिस के अलावा सेना और कमांडो पूरे इलाके को खंगाल रहे हैं।

सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान का दायरा बढ़ाते हुए बिलावर के भीनी नाले के आसपास भी तलाशी अभियान शुरु कर दिया है। सूत्रों के अनुसार, बीती रात पुलिस पोस्ट जखोल के अधीन आते गांव जुथाना में चार हथियारबंद लोग एक घर पहुंच कर महिला से खाने की मांग की।

हथियारबंद लोगों को देख घर महिला ने शोर मचा दिया तो पड़ोसियों को इकट्ठा होता देख संदिग्ध वहां से निकल गए। उसके बाद पुलिस और सेना को सूचना दी गई। सोमवार देर रात 10 बजे के करीब तलाशी अभियान शुरू किया गया, जो कि खबर लिखे जाने तक जारी रहा।

सुरक्षा बलों की ओर से चॉपर और ड्रोन के साथ आसमान से भी जंगली और पहाड़ी इलाके पर नजर रखी जा रही है। वहीं, संदिग्धों को घेरने के मकसद से पुलिस और सेना ने बिलावर में भी तलाशी अभियान शुरु कर दिया है।

बताया जा रहा है कि जिला पुलिस ने सभी थानों, चौकी और पुलिस पोस्ट के प्रभारियों को अर्ल्ट कर दिया है। कई स्थानों पर अतिरिक्त नाके लगाकर वाहनों की जांच शुरु की गई है।

Back to top button