भारत में जल्द लॉन्च होने जा रहा Infinix-‘Zero Ultra स्मार्टफ़ोन, पढ़े डिटेल

Infinix अपने 200 मेगापिक्सल कैमरा और 12 मिनट में फुल चार्ज होने वाला ‘Zero Ultra’ फोन 20 दिसंबर को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। अगर आप इसकी कीमत जानने के लिए उत्सुक हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। फोन की भारतीय कीमत लीक हो गई है। भारत में ये हैवी फीचर वाला फोन महंगा होगा या सस्ता? लीक कीमत को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि इसे खरीदने के लिए आपको कितना बजट रखना होगा। चलिए देर न करते हुए बताते हैं भारत में कितनी होगी इस दमदार फोन की कीमत। बता दें कि कंपनी ने Infinix Zero Ultra को वैश्विक बाजार में अक्टूबर में ब्रांड के सबसे महंगे और फीचर-पैक स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया गया था। यह AMOLED डिस्प्ले, 200 मेगापिक्सल कैमरा पैक करता है और 180W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। लेकिन ऑफिशियल लॉन्च से पहले, एक नई रिपोर्ट ने फोन की भारतीय बाजार कीमत का खुलासा कर दिया है। देखें आपके बजट में है या नहीं..

भारत में इतनी होगी कीमत
Phoneev की एक रिपोर्ट के अनुसार, Infinix Zero Ultra के भारतीय रिटेल बॉक्स की कीमत 49,999 रुपये है, हालांकि, यह 44,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। हैंडसेट के एकमात्र 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट में आने की संभावना है।

Infinix Zero Ultra में क्या होगा खास
यह स्मार्टफोन प्रीमियम डिजाइन के साथ आता है और इसमें 6.8 इंच का फुल एचडी+ 3डी कर्व्ड एमोलेड पैनल है। डिस्प्ले 2400×1080 पिक्सेल रिजॉल्यूशन, 120hz रिफ्रेश रेट और 900 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है। हुड के तहत, जीरो अल्ट्रा 6 एनएम प्रोसेस पर बेस्ड मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 चिपसेट से लैस है। इंफिनिक्स एक बेहतर प्रोसेसर का इस्तेमाल कर सकता था, यह देखते हुए कि अन्य निर्माता इस कीमत पर फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8 जेन चिपसेट पेश कर रहे हैं।

स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसका कैमरा सिस्टम है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें OIS सपोर्ट के साथ 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का लेंस है। फोन एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ आता है। फोन में 3.5 मिमी हेडफोन जैक नहीं मिलेगा। इसमें डुअल स्टीरियो स्पीकर की भी कमी है। स्मार्टफोन में 4500mAh की बैटरी है और यह 180W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का कहना है कि यह सिर्फ 12 मिनट में 0 से 100% तक चार्ज हो सकता है।

Back to top button