बिना ब्लाउज के साड़ी लपेटे देसी गर्ल ने मचाया हंगामा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Priyanka Chopra Bold Video: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस सेलिब्रेशन की तमाम तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसी बीच प्रियंका चोपड़ा का एक थ्रोबैक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे नेटिजंस खूब शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो में देसी गर्ल का हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज देखने तो मिल रहा है. वीडियो में प्रियंका साड़ी पहने बिना ब्लाउज के ही अपना हुस्न दिखाती नजर आ रही हैं. 

बिना ब्लाउज के पहनी साड़ी

प्रियंका के इस वीडियो को जिसने भी देखा देखता ही रह गया. एक्ट्रेस ने बेहद डेयरिंग अंदाज में बिना ब्लाउज के साड़ी कैरी की थी. साड़ी का पल्लू बार-बार खिसक रहा था और प्रियंका उसे बार-बार संभाल रही थीं. इस दौरान प्रियंका मस्ती में डूबी डांस मूव्स भी करती दिखाई दे रही हैं. 

निक ने हेस्ट की बर्थडे पार्टी

बता दें, इससे पहले सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बर्थडे सेलिब्रेशन की रोमांटिक तस्वीरें वायरल हुईं जिसे उनके पति और सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) ने ऑर्गनाइज किया था. पत्नी प्रियंका का जन्मदिन मनाने के लिए निक उन्हें बीच पर ले गए. जहां उन्होंने पार्टी की पहले ही पूरी तैयारी कर रखी थी. अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए निक ने लिखा, ‘मेरे जुलाई के रत्न को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई.

निक ने आगे लिखा, ‘आपके साथ जिंदगी की इस मजेदार यात्रा में खुद को सम्मानित फील कर रहा हूं. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं.’ इसके जवाब में प्रियंका ने कमेंट में लिखा, ‘मेरी लाइफ का प्यार.’ निक जोनस द्वारा पोस्ट की गई कई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वो और प्रियंका बीच पर लिपलॉक करते कर रहे हैं.

Back to top button