भारत आ कर बुरा फंसा ‘स्पाइडरमैन’, चूल्हे पर रोटी बनाने का मिला काम

स्पाइडरमैन सुपरहीरो है, दुनिया को बचाता है. जहां जाता है लोग उसका नाम पुकारते हैं. पर जब ‘स्पाइडरमैन’ भारत आया, तो वो बुरा फंस गया. उसे ऐसे दिन देखने पड़ रहे हैं कि शायद वो दोबारा भारत आने का नाम नहीं लेगा! इन दिनों एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें स्पाइडरमैन के स्ट्रगल देखकर आपको इतनी हंसी आएगी कि आंसू निकलने लगेंगे. वीडियो में एक शख्स स्पाइडर की ड्रेस पहनकर रोटी (Spiderman making roti viral video) बनाता नजर आ रहा है.

ट्विटर अकाउंट @HasnaZaruriHai पर अक्सर मजेदार वीडियोज शेयर किए जाते हैं. हाल ही में ऐसा वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. वीडियो में स्पाइडरमैन (Spiderman make roti in chulha viral video) छत पर, चूल्हे की रोटी बनाता नजर आ रहा है. अब ये तो आप जानते ही हैं कि स्पाइडरमैन कोई असल व्यक्ति तो है नहीं, जो वो छत पर नजर आ जाए. वो असल में कोई आदमी है, जिसने स्पाइडरमैन की ड्रेस पहनी है.

छत पर रोटी बनाता दिखा स्पाइडरमैन
शख्स छत पर बैठा है और धूप में बैठकर चूल्हे पर रोटी बना रहा है. आदमी चकले पर रोटी बेल रहा है, उसे तवे पर रख रहा है और फिर हाथ से ही रोटी को तवे पर घुमा रहा है. उसने सिर से लेकर पैर तक खुद को स्पाइडरमैन की ड्रेस से ढका है. वीडियो पर जो टेक्स्ट लिखा है, उससे लगता है शायद ये आदमी जयपुर का है, हालांकि, इस बात की कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा गया- “दुनिया को बचाने से पेट नहीं भरता.”

वीडियो हो रहा है वायरल
वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा- ये क्या देख रहे हैं हम! वहीं एक ने कहा कि ये स्पाइडरमैन का असली स्ट्रगल है. एक ने कहा कि स्पाइडरमैन की पर्सनल जिंदगी ऐसी है. जबकि एक ने कहा कि ये स्पाइडरमैन आखिर कहां का है? वहीं एक व्यक्ति ने कहा कि स्पाइडरमैन को कैसे दिन देखने पड़ रहे हैं!

Back to top button