भारत को मिला अब तक का सबसे तेज गेंदबाज, स्पीड जानकर दंग रह जाओगे.. लगातार लिए 10 विकेट

क्रिकेट के क्षेत्र में तहलका मचाने वालीभारतीय टीम ने आज वो मुकाम हांसिल कर लिया है जिसको करना हर टीम के लिए आसान नहीं है. पूरी दुनिया में अपने बेहतरीन बल्लेबाजों की वजह से पहचाने जाने वाली भारतीय टीम को हमेशा से एक तेज गेंदबाज की कमी खलती रहती है. भले ही उनके पास धुरंधर बल्लेबाज हो, लेकिन गेंदबाजी में यह कभी-कभार वे मार खा जाते हैं लेकिन अब इंतजार खत्म हुआ . क्रिकेट प्र्श्नशको के लिए खुशखबरी है कि टीम इंडिया को एक तेज गेंदबाज मिल गया है .भारत को मिला अब तक का सबसे तेज गेंदबाज, स्पीड जानकर दंग रह जाओगे.. लगातार लिए 10 विकेट

आपको बता दें कि टीम इंडिया में शामिल होने जा रहा है एक ऐसा तेज गेंदबाज जिसने अपनी स्पीड से सभी के होश उड़ा दिए है . दरअसल राजस्थान के एक 15 वर्षीय भारतीय गेंदबाज ने जयपुर में एक स्थानीय टी-20 मैच में एक पारी में सभी दस विकेट झटक लिए है . इस गेंदबाज का नाम आकाश चौधरी है .

खबरों के अनुसार 15 वर्षीय बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आकाश चौधरी ने भंवर लाल टी-20 मैच टूर्नामेंट के इस मैच में दिशा क्रिकेट अकादमी की ओर से खेलते हुए विपक्षी टीम के सभी 10 बल्लेबाजो को आउट करने का कारनामा कर दिखाया है . इसमें सबसे खास बात यह रही कि उन्होंने बिना कोई रन दिए सभी 10 विकेट हांसिल किये . दिशा क्रिकेट अकादमी द्वारा दिए गये 156 रन का पीछा करते हुए पर्ल अकादमी महज 36 रन पर ढेर हो गई .

इस मैच में आकाश चौधरी का गेंदबाजी प्रदर्शन अविश्वसनीय रहा . उन्होंने अपने सभी चार ओवरों में बिना कोई रन दिए 10 विकेट झटके . आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आकाश ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि किसी भी टी-20 मैच में पांच विकेट लेना संभव है अगर आप का दिन हो तो, लेकिन दस विकेट लेना वो भी बिना रन दिए किस्मत की बात है. इस युवा गेंदबाज ने खुद को भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान का प्रशंसक बताया है .

अधिक जानकारी के लिए देखे विडियो :-

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button