विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव को लेकर पाकिस्तानी जर्नलिस्ट से भिड़े भारतीय क्रिकेट फैन्स, जानें मामला

पाकिस्तानी जर्नलिस्ट अर्फा फिरोज जेक ने भारत और हांगकांग के बीच हुए मैच के बाद ऐसा ट्वीट किया, जिसके चलते वह भारतीय क्रिकेट फैन्स के निशाने पर आ गए। हांगकांग के खिलाफ विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने पचासा जड़ा, जिसके बाद हांगकांग की ओर से बाबर हयात ने 41 रनों की पारी खेली। फिरोज ने ट्विटर पर लिखा की बाबर की पारी विराट और सूर्या की पारी से बेहतर थी।

इस पाकिस्तानी जर्नलिस्ट ने ट्विटर पर लिखा, ‘बाबर हयात का इंडिया के खिलाफ बनाया गया 41 रन का स्कोर विराट कोहली के 59 और सूर्यकुमार यादव के 68 रनों की पारी से बेहतर था। भारत के बल्लेबाजों ने हांगकांग के बॉलिंग अटैक के खिलाफ ये रन बनाए, जबकि विराट और सूर्या ने हांगकांग के गेंदबाजों की धुनाई की। यह जरूरी नहीं है कि हमेशा विराट की तारीफ की जाए, भले उसने कमजोर टीम के खिलाफ रन बनाए हों।’ फिर क्या था, इंडियन क्रिकेट फैन्स ने जमकर फिरोज को खरी-खोटी सुनाई, इतना ही नहीं कुछ पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स ने भी इंडियन क्रिकेट फैन्स के सुर में सुर मिलाया।

https://twitter.com/ArfaSays_/status/1565021642320912388?

मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने हांगकांग के खिलाफ 20 ओवर में दो विकेट पर 192 रन बनाए। विराट कोहली 59 और सूर्यकुमार यादव 68 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। दोनों ने तीसरे विकेट लिए 98 रनों की अटूट साझेदारी निभाई, जवाब में हांगकांग की टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 152 रन ही बना पाई और भारत ने 40 रनों से मैच अपने नाम कर लिया। बाबर हयात ने 35 गेंद पर 41 रनों का योगदान दिया।

Back to top button