IND vs ENG: टीम इंडिया को लगा दोहरा झटका, दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हुए ये 2 स्टार खिलाड़ी

 दूसरे टेस्ट मैच के आगाज से पहले भारतीय टीम को दोहरा झटका लगा है। टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और केएल राहुल विशाखापट्टनम में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। जडेजा को हेमस्ट्रिंग इंजरी के चलते बाहर होना पड़ा है, जबकि राहुल भी पूरी तरह से फिट नहीं हैं। इन दोनों की जगह पर सरफराज खान, सौरभ कुमार और वॉशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल किया है।

जडेजा-राहुल हुए बाहर

बीसीसीआई ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि केएल राहुल और रविंद्र जडेजा इंजरी के चलते दूसरे टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। जडेजा को पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन हेमस्ट्रिंग इंजरी हुई थी, जिससे वह उबर नहीं सके हैं।

वहीं, केएल राहुल क्वाड्रिसेप्स दर्द की वजह से दूसरे टेस्ट मैच को मिस करेंगे। राहुल का प्रदर्शन पिछले टेस्ट मैच में बल्ले से शानदार रहा था और उन्होंने पहली पारी में 86 रन जड़े थे।

सरफराज खान की हुई एंट्री

जडेजा और केएल राहुल के बाहर होने के बाद भारतीय टेस्ट टीम में सरफराज खान, सौरभ कुमार और वॉशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल किया गया है। सरफराज का प्रदर्शन घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार रहा है। सरफराज ने हाल ही में भारत-ए की टीम से खेलते हुए इंग्लैंड लायंस के खिलाफ जोरदार शतक जमाया था। वहीं, गेंद से सौरभ कुमार का प्रदर्शन लाजवाब रहा था और उन्होंने एक पारी में पांच विकेट निकाले थे।

टीम इंडिया को पहले टेस्ट में मिली थी हार

भारतीय टीम को पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड के हाथों 28 रन से हार का सामना करना पड़ा था। हैदराबाद में खेले गए मुकाबले में 231 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की पूरी टीम 202 रन बनाकर ढेर हो गई थी। दूसरी पारी में टीम इंडिया का बैटिंग ऑर्डर बुरी तरह से फ्लॉप रहा था। इंग्लैंड की ओर से टॉम हार्टले ने कहर बरपाते हुए चौथी पारी में सात विकेट झटके थे।

Back to top button